scriptकिंग खान फंसे बड़ी मुसीबत में, लगाने पड़ सकते है कोर्ट के चक्कर! | sharukh khan ali bagh farm house income tax department | Patrika News

किंग खान फंसे बड़ी मुसीबत में, लगाने पड़ सकते है कोर्ट के चक्कर!

Published: Jan 31, 2018 02:20:32 pm

Submitted by:

Amit Singh

शाहरुख खान के अलीबाग फार्महाउस को टैक्स डिपार्टमेन्ट ने सील कर दिया है। साथ ही शाहरुख को 90 दिन की नोटिस भी जारी की गई है

sharukh khan ali bagh farm house income tax department

sharukh khan ali bagh farm house income tax department


बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की सल्तनत में इन दिनों थोड़ी खल -बली मच गई है। ये खलबली इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से मचाई गई है। दरअसल शाहरुख के अली बाग के फार्म हाउस को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सील कर दिया है। साथ ही शाहरुख को 90 दिन की नोटिस भी जारी की गई है।

शाहरुख को ये नोटिस बेनामी एक्ट के तहत सौंपी गई है। बता दें कि शाहरुख खान का ये फार्म हाउस महाराष्ट्रा में बीच के पास स्थित हैं। शाहरुख का ये फार्म हाउस करीब 20,000 वर्ग मीटर में फैला हुआ है। शाहरुख के इस सम्पत्ति की कीमत तकरीबन 145 मिलियन से ज्यादा है और मार्केट कीमत इससे भी पांच गुना ज्यादा। शाहरुख की इस फार्म हाउस में स्विमिंग पूल से लेकर तमाम आलीशान चीजें मौजूद है।

sharukh khan ali bagh farm house income tax department

बता दें कि शाहरुख पर आरोप है कि उन्होंने उन्होंने कृषि भूमि खरीदने के लिए ये जमीन खरीदी थी लेकिन वो कृषि की जगह इसे किसी और इस्तेमाल में ले रहे हैं। इसके खिलाफ टैक्स डिपार्टमेन्ट की ओर से शाहरुख खान को नोटिस के बाद सील कर दिया गया है। अब देखते हैं कि शाहरुख के इस चहेते फार्महाउस पर किस तरह का एक्शन होता है। शाहरुख के इस फार्म हाउस के साथ ही 87 और फार्म हाउस को नोटिस जारी किया गया है।

 

sharukh khan ali bagh farm house income tax department

गौरतलब है कि इन दिनों शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरों ‘की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म इस साल दिंसबर में रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मौजूद रहेंगी। फिल्म के निर्देशक आनंद एल रॉय हैं। फिल्म में शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। इसके साथ ही शाहरुख खान आईपीएल में खिलाड़ियों के खरीदारी में भी व्यस्त चल रहे हैं। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हो गया है जिससे भविष्य में शाहरुख को करोड़ो का नुकसान हो सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो