पीएम मोदी के आत्मनिर्भर भारत मिशन पर Shashi Tharoor ने साधा निशाना तो भड़के Anupam Kher, कहा- 'टुकड़ों पर बिके हुए लोग..

By: Neha Gupta
| Published: 14 May 2020, 03:00 PM IST
पीएम मोदी के आत्मनिर्भर भारत मिशन पर Shashi Tharoor ने साधा निशाना तो भड़के Anupam Kher, कहा- 'टुकड़ों पर बिके हुए लोग..
Shashi Tharoor and Anupam Kher

  • पीएम मोदी (PM Modi) के आत्मनिर्भर अभियान पर शशि थरूर (Shashi Tharoor) का तंज
  • अनुपम खेर (Anupam Kher) ने लिया आड़े हाथों
  • ट्वीट कर कहा- टुकड़ों पर बिके हुए लोग..

नई दिल्ली | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 12 मई को राष्ट्र को संबोधित करते हुए 20 लाख करोड़ रुपए (20 Lakh Crore) के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया था। जिसकी कई लोगों ने तारीफ की तो कुछ लोग इससे संतुष्ट नहीं दिखाई दिए। इसी कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने पीएम मोदी के आत्मनिर्भर वाले अभियान पर तंज कस दिया जिसका जवाब बॉलीवुड के सीनियर एक्टर अनपुम खेर (Anupam Kher) ने बढ़िया तरीके से दिया।

दरअसल शशि थरूर ने पीएम मोदी के 'मेक इन इंडिया' पर निशाना साधते हुए आत्मनिर्भर वाली बात की तुलना उसी से कर दी। उन्होंने आत्मनिर्भर मिशन को मेक इन इंडिया का नया रूप बताया और साथ ही शायराना ट्वीट कर खरी-खरी बोल दी। उन्होंने ट्वीट (Tweet) कर लिखा- नए नाम से वही पुराना शेर बेच गए, सपनों के वो फिर से ढ़ेरों ढ़ेर बेच गए। #MakeInIndia अब आत्मनिर्भर भारत है, कुछ और भी नया था क्या?

शशि के इस ट्वीट का जवाब सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले एक्टर अनुपम खेर ने भी शायराना अंदाज में दिया। उन्होंने लिखा- कोहनी पर टिके हुए लोग, टुकड़ों पर बिके हुए लोग! करते हैं बरगद की बातें, ये गमले में उगे हुए लोग!! जाहिर है कि अनुपम खेर ने शशि थरूर के ट्वीट का करारा जवाब देते हुए ऐसी बात लिखी।

बता दें कि अनुपम खेर ने पीएम मोदी के भाषण की तारीफ की थी और कहा था कि जब भारत के प्रधानमंत्री बोलेत हैं तो पूरा विश्व सुनता है और प्रेरित होता है। साथ ही उन्होंने आत्मनिर्भर मिशन की भी तारीफ की थी। उन्होंने 20 लाख करोड़ में कितने जीरो होते हैं इसको लेकर एक ट्रेंड में हिस्सा लिया था।

गौरतलब हो पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहे देश को लेकर कई बातें बोली थीं। उन्होंने भारत को आत्मनिर्भर बनाने की बात की थी। वहीं आर्थिक पैकेज के रूप में 20 लाख करोड़ रुपए की घोषणा की थी।

Show More