scriptरितिक ने अपने बेटे के साथ शतरंज खेल कोरोना से बचने की बताई ट्रिक | Shatranj latest news hrithik roshan | Patrika News

रितिक ने अपने बेटे के साथ शतरंज खेल कोरोना से बचने की बताई ट्रिक

locationमुंबईPublished: Apr 07, 2020 03:19:21 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

रितिक ने अपने बेटे के साथ शतरंज खेल कोरोना से बचने की बताई ट्रिक

hritik.jpg
जिस प्रकार शतरंज के खिलाड़ियों को अपना दिमाग एकाग्र रख सभी नियमों का पालन करते हुए केवल खेल पर ध्यान रखना पड़ता है। पहले से ही आगे के कुछ स्टेप दिमाग में तैयार रखने पड़ते हैं। उसी प्रकार हमें भी कोरोना से बचने के लिए तैयार रहना होगा। यह बात बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखी है। उन्होंने अपने बेटे के साथ इस दौरान शतरंज भी खेला ।
बता दें कि कोरोनावायरस से बचने के लिए हर कोई अपने अपने स्तर पर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। इसी बीच रितिक रोशन ने भी शतरंज खेल के माध्यम से लोगों को जागरूक किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के साथ शतरंज खेलते हुए एक फोटो शेयर की है। रितिक ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है फोकस, अपना ध्यान बनाए रखें, सभी नियमों का पालन करो, पहले से ही अगले कुछ स्टेप दिमाग में तैयार रखो, हमेशा तैयार रहो, आपको कुछ चीजों का बलिदान देना पड़ सकता है। लेकिन ठीक है। अपने हर कदम के नफे नुकसान के बारे में सोचो।
रितिक ने आगे लिखा है गलतियों के चलते जान जाने का खतरा हो सकता है। ज्यादा करीब मत जाओ, दूर से ही निशाना साधो, अपने आप को और अपने करीबियों को बचाओ, यह सिर्फ एक गेम नहीं है , और हां शुरुआत करने से पहले अपने हाथ जरूर धो लें। मुझे लगता है कि सभी तरह के जंग के लिए नियम तकरीबन एक से होते हैं चलो इस जंग को जीतते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो