शत्रुघ्न सिन्हा ने गोविंदा को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- उनके कठिन दौर में लोगों ने उन्हें दबाना शुरू कर दिया

By: Sunita Adhikari
| Published: 26 Jul 2020, 11:21 PM IST
शत्रुघ्न सिन्हा ने गोविंदा को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- उनके कठिन दौर में लोगों ने उन्हें दबाना शुरू कर दिया
Shatrughan Sinha Talk About Govinda

  • शत्रुघ्न सिन्हा ने गोविंदा को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- उनके कठिन दौर में लोगों ने उन्हें दबाना शुरू कर दिया।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism) की जंग छिड़ चुकी है। नेपोटिज्म को लेकर दो गुट बंटे हुए नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर सेलिब्रिटीज के बीच भाई-भतीजावाद को लेकर एक बहस छिड़ पड़ी है। अब हाल ही में एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भी खुलासा किया है कि बॉलीवुड गैंग ने गोविंदा को साइड लाइन किया। साथ ही उनसे एक फिल्म भी छीन ली थी।

शत्रुघ्न सिन्हा ने रिपब्लिक टीवी से बातचीत के दौरान फिल्म इंडस्ट्री के कल्चर और भाई-भतीजावाद को लेकर बात की। उन्होंने गोविंदा (Govinda) के भी शिकार होने की बात कही। बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने गोविंदा की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी प्रतिभा से फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) पर राज किया और अपने दम पर चीजें कीं। जिस तरह से गोविंदा ने एक कलाकार के तौर पर खुद को विकसित किया। वह अपने आप में एक संस्थान बन गए। हर तरह के एक्टर्स ने उनसे प्रेरणा ली। एक्टर्स उनकी नकल करते थे उनसे सीखते थे।

इसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जब गोविंदा अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रहे थे तो लोगों ने उन्हें दबाना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री ने उन्हें कैसे परेशान किया। साथ ही उन्होंने बताया कि गोविंदा की फिल्मों को छीन लिया गया। शत्रुघ्न कहते हैं कि वे लोग उससे दूर होने लगे। मैंने सुना था, गोविंदा ने भी सुना था। एक चल रही फिल्म पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया। फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग पहले ही कर ली गई थी। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनके समय में भी यह सब होता था लेकिन अब ऐसा नहीं था जो अब इंडस्ट्री में हो रहा है।

Govinda Govinda latest news