scriptShefali Jariwala का नया धमाका,Mika Singh के साथ लगाएंगी एंटरटेनमेंट का तड़का! | Shefali Jariwala and singer Mika Singh will be seen in a music video s | Patrika News

Shefali Jariwala का नया धमाका,Mika Singh के साथ लगाएंगी एंटरटेनमेंट का तड़का!

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2020 06:27:54 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

शेफाली जरीवाला(Shefali Jariwala) बिग बॉस के सीजन 13 (Bigg Boss 13) में दिखाई दी थी
शेफाली जरीवाला(Shefali Jariwala) और सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं

Shefali Jariwala and singer Mika Singh

Shefali Jariwala and singer Mika Singh

नई दिल्ली। ‘कांटा लगा’ गर्ल शैफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने जहां एक समय अपने एक गाने से दर्शकों के दिलों में धूम मचा दी थी वहीं बिग बॉस के सीजन 13 (Bigg Boss 13) में आने के बाद उन्होनें एक बार फिर से फैंस का दिल लूट लिया था। बिग बॉस के घर पर रहकर उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया था। अब खबरें यह सुनने को मिल रही है कि शेफाली अब जल्द ही एक बार फिर से फैंस के लिए एंटरटेनमेंट का एक नया तड़का लगाने वाली हैं। शेफाली जरीवाला और पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों सेलेब्स ने इस बात का इशारा अपने पोस्ट से कर दिया है।

सिंगर मीका सिंह (Mika Singh)ने अभी कुछ समय पहले ही गाने ‘गेंदा फूल’ (Genda Phool) से काफी लोकप्रियता पाई थी। जिसमें वो जैकलीन फर्नांडिस के साथ झूमते गाते नजर आए थे इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी अब मीका सिंह के म्यूजिक वीडियो में जल्द ही शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) उनका साथ देते हुए नजर आने वाली हैं।

शेफाली जरीवाला ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मीका सिंह के साथ एक फोटो शेयर की है। दोनों सेलेब्स की एस पिक्स को देखने के बाद साफ पता चल रहा है कि जल्द ही ये जोड़ी कोई बड़ा धमाल मचाने वाली है।

मीका सिंह ने अपने सॉन्ग की झलक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- ‘तुम्हारे लिए डियर शेफाली जरीवाला… बैठो न दूर हमसे, देखो खफा न हो, बैठो न दूर हमसे, देखो खफा न हो, किस्मत से मिल गए हो, मिलके जुदा न हो, किस्मत से मिल गए हो, मिलके जुदा न हो, मेरी क्या खता है, होता है ये भी…’ शेफाली जरीवाला और मीका के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है।

शैफाली जरीवाला ने भी अपने इंस्टाग्राम पर मीका के साथ कुछ तस्वीरों को शेयर लिखा है कि “सालों से हमारी दोस्ती और अब तक के सबसे अच्छे लोगों में से एक… लंबे समय के बाद फिर से मिलना अच्छा था”।

वीडियो में शेफाली और मीका की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। और इसके अलावा फैन्स भी इस गाने के लिए खूब एक्साइटेड हो गए हैं। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले मीका सिंह ने ऐक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ ‘क्वॉरंटीन लव’ गाना रिलीज किया था और उसे भी लोगों ने काफी पसंद किया। अब बस फैंस को शेफाली के इस नए म्यूजिक वीडियो का इंतजार कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो