scriptफिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से OUT हुईं Shehnaaz Gill, अनबन के चलते सोशल मीडिया पर Salman Khan को किया अनफॉलो! | shehnaaz gill is out of salman khan movie kabhi eid kabhi diwali | Patrika News

फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से OUT हुईं Shehnaaz Gill, अनबन के चलते सोशल मीडिया पर Salman Khan को किया अनफॉलो!

Published: Aug 08, 2022 01:16:38 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बिग बॉस में अपने क्यूट अंदाज से फैन्स का दिल जीतने वाली शहनाज गिल हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी अदाओं को लेकर तो कभी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर। कई दिनों से शहनाज फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिससे शहनाज के फैंस का दिल टूट सकता है। खबर है कि अदाकारा फिल्म से बाहर हो गई हैं।

shehnaaz gill is out of salman khan movie kabhi eid kabhi diwali

shehnaaz gill is out of salman khan movie kabhi eid kabhi diwali

लंबे समय से सलमाल खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर शहनाज गिल सुर्खियों में बनी हुई थीं। बीच में कहा गया था कि फिल्म की स्टारकास्ट में उथल पुथल से अदाकारा न खुश हैं। अब खबर है कि शहनाज फिल्म से बाहर हो गई हैं। एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस को अब फिल्म से बाहर कर दिया गया है, लेकिन इसकी वजह अब तक सामने नहीं आई है। इसके साथ ही शहनाज ने सोशल मीडिया पर सलमान खान को अनफॉलो भी कर दिया है, जिसके बाद से दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। हालांकि फिल्म से बाहर होने की अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है। इस खबर से फैंस काफी दुखी हैं।
एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग बी शुरू कर दी थी। यहां तक सेट से शहनाज का फर्स्ट लुक भी सामने आया था जिसमें वो इडियन स्टाइल में दिख रही थीं। ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इससे पहले फिल्म की स्टारकास्ट से कई लोग बहर हो चुके हैं। सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा को भी फिल्म से बाहर किय जा चुका है। अब फिल्म में आयुष शर्मा की जगह जस्सी गिल दिखाई देंगे। आयुष के डायरेक्टर फरहाद सामजी संग क्रिएटिव मतभेद हुए थे, जिसके बाद सलमान खान इस मामले में पड़े। उन्होंने डायरेक्टर और आयुष दोनों से बातचीत कर इसे सुलझाने की कोशिश की थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। सलमान ने आयुष को कहा कि अगर वे और फरहाद इस इश्यू को सुलझाने में असमर्थ हैं तो बेहतर यही होगा कि वे फिल्म छोड़ दें।
shehnaaz gill
इसके बाद ही आयुष ने ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से दूर जाने का फैसला किया। इसके तुरंत बाद जहीर इकबाल ने भी फिल्म को छोड़ दिया। सिद्धार्थ निगम जहीर को रिप्लेस करेंगे। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं। यह फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होगी। यानी इस साल का अंत और नए साल की शुरुआत सलमान खान की फिल्म के साथ फैंस करते दिखाई देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो