Shehnaaz Gill को अब 'पंजाब की कटरीना कैफ' नाम से होने लगा ऐतराज, रखा अपना नया नाम

By: Sunita Adhikari
| Published: 22 Jun 2020, 02:39 PM IST
Shehnaaz Gill को अब 'पंजाब की कटरीना कैफ' नाम से होने लगा ऐतराज, रखा अपना नया नाम
Shehnaaz Gill New Name

  • शहनाज (Shehnaaz Gill) पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से भी फेमस हैं। लेकिन अब उन्हें इस नाम से ऐतराज होने लगा है। इसी वजह से अब उन्होंने अपना नया नाम लोगों को बताया है।

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Big Boss 13) की चर्चित कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी क्यूटनेस के लिए जानी जाती हैं। बिग बॉस 13 में रहते हुए उन्होंने काफी लोगों के दिलों में जगह बनाई। इसी शो में एंट्री करने से पहले स्टेज पर शहनाज से सलमान (Salman Khan) से कहा था कि वो पंजाब की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हैं। जिसे सुन सलमान खान के चेहरे पर भी स्माइल आ गई थी। उसके बाद से शहनाज पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से भी फेमस हैं। लेकिन अब उन्हें इस नाम से ऐतराज होने लगा है। इसी वजह से अब उन्होंने अपना नया नाम लोगों को बताया है।

शहनाज ने खुद कहा कि अब वह पंजाब की कटरीना कैफ नहीं हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम लाइव (Shehnaaz Gill Instagram) के दौरान इस बात की जानकारी दी है। जिसके बाद उनके फैन पेज ने इस वीडियो को अपलोड किया है और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में शहनाज ने अपने नए नाम के बारे में भी बताया। वह कहती हैं कि अब वह पंजाब की कटरीना कैफ नहीं है। अब वह इंडिया की शहनाज गिल हैं। अपने वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा, "पंजाब दिख गया। पंजाब की कैटरीना कैफ थी न मैं। अब मैं इंडिया की शहनाज गिल हूं। तो इंडिया की शहनाज गिल मतलब इंडिया की, न कि पंजाब की।" हालांकि थोड़ी देर में वह कहती हैं कि मजाक कर रही हूं।

आपको बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। वहीं, हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल का एक म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' रिलीज़ हुआ था। उनके इस म्यूजिक वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिला।

View this post on Instagram

Be happy, it drives people crazy! 😝😉

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

shehnaaz gill big boss13 Shehnaaz Gill