scriptShikara Box Office Collection Day 2: दो दिन में फिल्म ‘शिकारा’ ने कमाए 4.20 करोड़ | Shikara Box Office Collection Day 2 | Patrika News

Shikara Box Office Collection Day 2: दो दिन में फिल्म ‘शिकारा’ ने कमाए 4.20 करोड़

Published: Feb 09, 2020 02:17:39 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

Shikara Box Office Collection: बॉलीवुड डायरेक्टर विदु विनोद चोपड़ा ( Vidhu Vinod Chopra) की फिल्म ‘शिकारा’ को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं।

Shikara

Shikara

नई दिल्ली।Shikara Box Office Collection: बॉलीवुड डायरेक्टर विदु विनोद चोपड़ा ( Vidhu Vinod Chopra) की फिल्म ‘शिकारा’ को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं। फिल्म ने इन दो दिनों में ठिक ठाक कमाई की है। ‘शिकारा’ ने पहले दिन 1.20 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने लगभग 3 करोड़ की कमाई की है।
Tanhaji Box Office Collection Day 30: अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ ने मचाया धमाल, 30 दिनों में कमाए 262 करोड़

विधू विनोद चोपड़ा ( Vidhu Vinod Chopra’s) के निर्देशन में बनी फिल्म शिकारा में एक्टर सादिया और आदिल खान लीड रोल में हैं।फिल्म को मिल रहे क्रिट‍िक्स और ऑडियंस के रिएक्शन काफी पॉजिटिव हैं। फिल्म के नरेशन और माउथ पब्लिसिटी की वजह से माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई आगे बेहतर हो जाएगी। फिल्म की कहानी कश्मीर से मायग्रेट हुए पंडितों की व्यथा और एक लव स्टोरी को साथ में लेकर चलती है। फिल्म लोगों तो पसंद तो आ रही हैं लेकिन बड़ी स्टार कास्ट नहीं होने का नुकसान झेलना पड़ रहा है।
टाइगर श्रॉफ की ‘बाघी 3’ का ट्रेलर देख दिशा पाटनी का आया रिऐक्शन, कहा- मुझे गर्व है तुमपे

वहीं हाल ही में फिल्म को लेकर बॉलीवुड अभिनेता amir khan ने विधू विनोद चोपड़ा को बधाई दिया है। आमिर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि विनोद आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। ‘शिकारा’ एक ऐसी फिल्म है, जो हमारे हाल के इतिहास की सबसे दुखद घटनाओं में से एक पर बनी है। यह एक ऐसी कहानी है, जिसे बताए जाने की जरूरत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो