scriptमॉडल सुसाइड मामला : एक्ट्रेस के भाई ने मौत के लिए रूममेट को ठहराया दोषी | Shikha Joshi's brother blames roommate for his sister death | Patrika News

मॉडल सुसाइड मामला : एक्ट्रेस के भाई ने मौत के लिए रूममेट को ठहराया दोषी

Published: May 19, 2015 12:36:00 pm

भाई का दावा है कि रूममेट मधु हरती ने शिखा को हॉस्पिटल ले जाने में देरी की। जिसके चलते उसकी मौत हुई

shikha joshi

shikha joshi

मुंबई। मॉडल, एक्ट्रेस शिखा जोशी का सुसाइड मामला गहराता जा रहा है। मॉडल के भाई विशेष जोशी ने दावा किया है उसकी बहन शिखा की मौत के लिए उसकी रूममेट जिम्मेदार है। भाई का दावा है कि रूममेट मधु भारती ने शिखा को हॉस्पिटल ले जाने में देरी की। जिसके चलते उसकी मौत हुई।

आपकों बतादें शिखा की रूममेट मधु ने पुलिस को बताया था कि जब उसने बाथरूम का गेट खोला तो उसे मॉडल खून से लथपथ मिली। खबरों के अनुसार, रूममेट ने दावा किया था कि उसने खूब से लथपथ शिखा को पहले अस्पताल ले जाने के बजाय घटना का वीडिया बनाया था। रूममेट ने दावा किया था उसने ऎसा इसलिए किया ताकि पुुलिस उस पर शिखा की मर्डर को लेकर शक ना करे।

इस पर मॉडल के भाई ने अपनी बहन की मौत के लिए रूममेट मधु भारती को जिम्मेदार ठहराया है। भाई का दावा है कि इस तरह अस्पताल ले जाने में देरी करने से उसकी बहन की मौत हुई। उन्होंने कहा, मधु को ओडियो रिकॉर्ड करने के बजाय शिखा को हॉस्पिटल ले जाना चाहिए था। विशेष रविवार को शिखा का शव लेने नई दिल्ली पहुंचे थे।

गौरतलब है कि बी ए पास एक्ट्रेस शिखा जोशी शनिवार शाम को मुंबई में अपने अंधेरी वेस्ट अपार्टमेंट में मृत पाई गईं। खबरों में कहा गया था कि एक्ट्रेस ने आत्महत्या की है। यह भी चर्चा थी कि एक्ट्रेस छेड़ खानी विवाद और काम न मिलने से डिप्रेशन में थी जिसके चलते एक्ट्रेस ने सुसाइड की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो