scriptअनलॉक 1.0 में मां बनीं ये एक्ट्रेस, बेटी को दिया जन्म , नाम रखा ‘अलायना सिंह शाह’ | Shikha Singh and Karan Shah have become parents to baby girl | Patrika News

अनलॉक 1.0 में मां बनीं ये एक्ट्रेस, बेटी को दिया जन्म , नाम रखा ‘अलायना सिंह शाह’

locationमुंबईPublished: Jun 17, 2020 07:22:12 pm

पॉपुलर टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ फेम अभिनेत्री शिखा सिंह ने बेटी को जन्म दिया है। अभिनेत्री और उनके पायलट पति ने कहा कि हमने बेटी का नाम ‘अलायना सिंह शाह’ रखा है….
 

Shikha Singh and Karan Shah

Shikha Singh and Karan Shah

पॉपुलर टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ फेम अभिनेत्री शिखा सिंह ( Kumkum Bhagya Actress Shikha Singh Shah ) ने बेटी को जन्म दिया है। अभिनेत्री और उनके पायलट पति ने कहा कि हमने बेटी का नाम ‘अलायना सिंह शाह’ ( Alayna Singh Shah ) रखा है। शिखा सिंह मां बनकर बहुत खुश हैं। वे कहती हैं, ‘जब बिटिया के चक्कर में अनगिनत रातों तक जागना पड़ेगा तब शायद जाकर मालूम पड़ेगा कि मैं मां बन गई हूं।’ उनका कहना है कि कोरोना वायरस महामारी के बीच प्रेग्नेंसी और डिलिवरी को लेकर काफी एहतिहात बरतीं। मैं हमेशा मास्क लगाकर रहती और बार-बार हाथों को सैनेटाइज करती थीं। साथ ही घर का सारा काम भी खुद ही किया। भगवान का शुक्र है कि सबकुछ आसानी से हो गया। बेबी भी आ गया और हम दोनों भी ठीक हैं।

Shikha Singh and Karan Shah

शिखा सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम हम अलायना सिंह शाह रखा है। बेटी नाम उनके जन्म लेने से पहले ही फरवरी में जब हम मालदीव ट्रिप पर गए थे तभी तय कर लिया था। यह पहली बार जअ हम मैं और मेरा पति दोनों किसी एक बात पर राजी हुए हों। जब तक बेटी का जन्म नहीं हुआ था यानी प्रेग्नेंसी के दौरान हम दोनों ही इसे ‘अल’ (Al) बुलाया करते थे।’

 

Shikha Singh and Karan Shah

जल्द अस्पताल से वापस लौटेंगी शिखा
वर्कफ्रंट की बात करें ‘कुमकुम भाग्य’ शो शिखा नहीं छोड़ रही हैं। पर अभी काम पर लौटने में उन्हें टाइम लगेगा। उन्होंने कहा कि अभी मेरी बेटी ने जन्म लिया है इसलिए मुझे बाहर निकलने में अभी काफी समय लगेगा। फिलहाल शिखा अस्पताल में हैं और घर लौटने को बेताब हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो