scriptसरेआम शिल्पा और रवीना ने खोली अक्षय की पोल, फिर जो हुआ यकीन नहीं होगा? | Shilpa and Raveena made a sly dig at their relationship with Akshay | Patrika News

सरेआम शिल्पा और रवीना ने खोली अक्षय की पोल, फिर जो हुआ यकीन नहीं होगा?

Published: Dec 07, 2017 01:58:59 pm

सरेआम शिल्पा और रवीना ने खोली अक्षय की पोल, फिर जो हुआ यकीन नहीं होगा?

Akshay_Kumar

Akshay_Kumar

एक जमाने में अक्षय कुमार अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने लर्व अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहते थे। उस समय अक्षय का नाम बॉलीवुड की कई खूबसूरत बालाओं के साथ जुड़ा था। लेकिन हालात को कुछ और ही मंजूर था। अचानक हालात ने ऐसी करवट मारी कि अक्षय की लव स्टोरी का दी एंड हो गया। लेकिन कहीं ना कहीं आज भी अक्षय की गर्लफ्रेंड्स के मन में वो कसक है जो वो बयां करने हमेशा कतराती रही हैं। अब आप सोच रहे होंगे आखिरकार हम किसकी बातें कर रहे हैं तो आपको बता दें कि हम और कोई नहीं बल्कि अक्षय और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन को लेकर बात कर रहे हैं।

Akshay_Kumar

90 का दशक एक ऐसा दौर रहा है जब शिल्पा और रवीना अक्षय कुमार पर जान छिड़कती थीं। लेकिन इसके बाद ऐसा भूचाल आया कि इन तीनों की राहें एक-दूसरे से जुदा हो गईं। हालांकि, ऐसा नहीं है कि इसके बाद ये तीनों एक साथ नजर नहीं आए हों। कई बार ऐसा मौका आया जब इन तीनों को एक साथ देखा गया। लेकिन इससे पहले इन तीनों ने अपनी लव लाइफ को लेकर कभी मुंह नहीं खोला। हाल ही में शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन दोनों ही अक्षय कुमार के शो ‘सुपर डांसर 2’के सेट पर मौजूद थीं और वहां जो हुआ वह दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट पैकेज बन गया।

असल में रवीना टंडन सुपर डांसर 2 शो पर गोविंदा के साथ पहुंची थीं। क्योंकि शिल्पा शेट्टी इस शो के जज पैनल में बैठती हैं तो एक मजेदार कॉम्बिनेशन अपने आप बन गया। आखिर एक और मौके पर ये तीनों एक मंच पर नजर आए। शिल्पा और रवीना के पास मौका था मस्ती मजाक और एक-दूसरे की खिंचाई करने का। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी किसी ऐसी गलती के बारे में जोक करते दिखाई दिए जो उन दोनों ने ही की थी।

खबर के मुताबिक रवीना ने कहा कि उन्होंने जिंदगी में बहुत सारी गलतियां की हैं और तभी शिल्पा ने उन्हें आंख मारी और कहा-कुछ गलतियां हमारे तुम्हारे बीच कॉमन हैं। शिल्पा का यह कहना वहां मौजूद सभी लोगों को बहुत हंसा गया। इसी तरह जब सभी लोग ‘गोलमाल’ के बारे में बात कर रहे थे तब रवीना ने कहा-सभी ने अपनी जिंदगी में गोलमाल किया है। शिल्पा ने और मैंने भी किया है। आप समझ रही हैं कि मैं क्या कह रही हूं। हालांकि उन्होंने इस विषय पर खुलकर कुछ भी नहीं बोला लेकिन सभी जानते हैं कि रवीना और शिल्पा दोनों का ही अक्षय कुमार के साथ अफेयर रहा है। बहरहाल शिल्पा और रवीना टंडन के कॉम्बिनेशन वाला यह एपिसोड दर्शकों के लिए एक फुल एंटरटेनमेंट पैकेज रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो