scriptसोशल मीडिया पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और गोविंदा का रोमांटिक डांस का थ्रोबैक वीडियो आया सामने, मस्ती से झूमते हुए आए नज़र | Shilpa Shetty And Govinda Throwback Dance Video Goes Viral | Patrika News

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और गोविंदा का रोमांटिक डांस का थ्रोबैक वीडियो आया सामने, मस्ती से झूमते हुए आए नज़र

locationनई दिल्लीPublished: Sep 04, 2020 09:05:00 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सोशल मीडिया एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और गोविंदा की थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें दोनों ही बड़े शानदार अंदाज में नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है।

Actress Shilpa Shetty throwback video viral with Govinda

Actress Shilpa Shetty throwback video viral with Govinda

नई दिल्ली। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने योगा पोज की वजह से भी खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। हाल ही में उनकी सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो जोरों से वायरल होने लगी है। वीडियो में वह बेहद ही खूबसूरत अंदाज में बॉलीवुड के अभिनेता गोविंदा संग एक अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और एक्टर गोविंदा की एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। यह उनका थ्रोबैक वीडियो है। जो एक रियलिटी शो है। दोनों ही स्टार्स स्टेज पर बड़ी ही खूबसूरती के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। सभी निगाहें बस बॉलीवुड के इस कपल पर टिकीं हुईं हैं।

https://youtu.be/71vQmbZJNoM

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो में शिल्पा और गोविंदा रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। येलो साड़ी में शिल्पा का लुक काफी कातिलाना लग रहा है। गोविंदा भी व्हाइट सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। वीडियो में शिल्पा अपनी ही फिल्म ‘मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी’ के सुपहिट ट्रैक ‘चुरा के दिल मेरा’ पर डांस कर रही हैं। इस गाने पर दोनों ही काफी रोमांटिक अंदाज में नचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों को डांस करते हुए देख सभी जज और ऑडियंस जोरों से चिल्लाती हुई नज़र आ रही है। सभी उनकी परफॉर्मेंस का लुफ्त उठा रहे हैं। उनका यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही आपको वह बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं। फिल्म ‘हंगामा 2’ और ‘निकम्मा’ के साथ वह काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फिल्म ‘हंगामा’ के सीक्वल में वह अभिनेता परेश रावल और मीजान जाफरी संग कॉमेडी करती हुईं दिखाई देंगी। फिल्म ‘हंगामा 2’ का पोस्टर भी रिलीज़ किया जा चुका है। वहीं फिल्म ‘निकम्मा’ में वह अभिमन्यु दसानी और शार्ली सेतिया संग नज़र आएंगी। बता दें लॉकडाउन के बीच भी शिल्पा अपने फैंस को एंटरटेन करती रहीं। वह अपने परिवार के साथ फनी वीडियोज बनाती रहती हैं। जिन्हें वह सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं। जिन्हें देख सभी के चेहरों पर मुस्कुराहट आ जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो