script‘PM Modi की मन बात’ पर हुआ Shilpa Shetty और उनके पति राज कुंद्रा का झगड़ा, देखें Video | Shilpa Shetty And Raj Kundra Tik Tok Video on PM Modi Man ki Bat | Patrika News

‘PM Modi की मन बात’ पर हुआ Shilpa Shetty और उनके पति राज कुंद्रा का झगड़ा, देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2020 05:44:32 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

वीडियो में राज कुंद्रा PM Modi के मन की बात सुन रहे थे। इतने में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उन्हें टोक देती हैं तो जिसके बाद राज कुंद्रा गुस्से में एक्ट्रेस को जवाब देते हैं।

shilpa_shetty.jpg

Shilpa Shetty Tik Tok Video

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। दोनों ही सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और वीडियोज़ के जरिए एक दूसरे की टांग खिचाई करते रहते हैं। इन दिनों लॉकडाउन की वजह से शिल्पा शेट्टी काफी टिक-टॉक वीडियोज़ बनाती हैं। शिल्पा की इन वीडियोज़ को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। अब हाल ही में शिप्ला शेट्टी और राज कुंद्रा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राज कुंद्रा pm modi के मन की बात सुन रहे थे। इतने में शिल्पा शेट्टी उन्हें टोक देती हैं तो जिसके बाद राज कुंद्रा गुस्से में एक्ट्रेस को जवाब देते हैं।
दरअसल, हाल ही में मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा का मजेदार टिक-टॉक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राज कुंद्रा कुर्सी पर बैठे कुछ सुन रहे होते हैं। इतने में शिल्पा शेट्टी आती हैं और पूछती हैं क्या सुन रहे हो? जवाब में राज कुंद्रा कहते हैं, मोदी जी की मन की बात। इस पर शिल्पा कहती हैं, पर मेरी तो कभी नहीं सुनते। राज कुंद्रा जवाब देते हुए कहते हैं, तुम जो कहती हो उसे मन की बात नहीं कहते, मन की भड़ास कहते हैं। राज कुंद्रा के इस जवाब को सुनकर शिल्पा गुस्से में मुंह बनाकर उन्हें धक्का दे देती हैं। दोनों का ही यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
शिल्पा और राज कुंद्रा के इस टिक टॉक वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। इससे पहले भी दोनों का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था। वीडियो में शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के लिए आलू का पराठा बनाकर परोसती हैं। इस पर वह पूछते हैं कि इसमें आलू तो नजर नहीं आ रहा। वहीं ये सुनकर शिल्पा आग बबूला हो जाती हैं और कहती हैं कि क्या तुम्हें कशमीरी पुलाव में कश्मीर दिखता है? या फिर बनारसी साड़ी में बनारस नजर आता है? इस वीडियो को शिप्ला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया था। उनकी इस वीडियो पर करीब 4 मिलियन व्यूज आए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो