अरबों के मालिक इस सेलेब्स कपल पर भी लग चुके हैं क्रिकेट में सट्टेबाजी के आरोप

By: Amit Singh
| Published: 18 Dec 2018, 02:57 PM IST
अरबों के मालिक इस सेलेब्स कपल पर भी लग चुके हैं क्रिकेट में सट्टेबाजी के आरोप
shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर भी सट्टेबाजी का आरोप लग चुका है। फिक्सिंग के आरोप में घिरने के बाद राज कुंद्रा पर क्रिकेट गतिविधियों को लेकर बैन लगा दिया था....

बॉलीवुड स्टार्स का क्रिकेट से पुराना नाता है। कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का अफेयर कई क्रिकेट खिलाड़ियों से रहा तो कई हमसफर भी बन चुके हैं। जबसे आईपीएल टी-20 शुरू हुआ है बॉलीवुड स्टार्स भी इस खेल में इंवॉल्व होते जा रहे हैं। कई स्टार्स आईपीएल टीमों के आॅनर और को-आॅनर हैं। बॉलीवुड की तरह चकाचौंथ भरी किक्रेट की दुनिया में भी खूब पैसा है। लेकिन आईपीएल में सट्टेबाजी के कई मामले सामने आ चुके हैं जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स पर भी स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लग चुके हैं।

 

shilpa shetty and raj kundra

राज कुंद्रा औ शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर भी सट्टेबाजी का आरोप लग चुका है। फिक्सिंग के आरोप में घिरने के बाद राज कुंद्रा पर क्रिकेट गतिविधियों को लेकर बैन लगा दिया था। राज IPL टीम 'राजस्थान रॉयल्स' के को-आॅनर थे। राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी अरबों के मालिक हैं।

 

vindu dara singh

विंदु दारा सिंह
कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुके विंदु दारा सिंह भी आईपीएल में इंवॉल्व हैं। पहलवान दारा सिंह के बेटे विंदु दारा सिंह पर भी आईपीएल में फिक्सिंग का आरोप लगा था। इस मामले में उन्हें गिफ्तार भी किया गया था।

arbaaz khan

अरबाज खान
सलमान खान के भाई और फिल्म अभिनेता अरबाज खान भी आईपीएल सट्टेबाजी के आरोप में फंस चुके हैं। हालांकि, अरबाज खान किसी आईपीएल में आॅनर और को-आॅनर नहीं है।

Show More