scriptवाल्मीकी समाज के गुस्से से घबराई शिल्पा, ट्वीटर पर मांगी माफी | Shilpa Shetty apologises for her remark after Valmiki Protest | Patrika News

वाल्मीकी समाज के गुस्से से घबराई शिल्पा, ट्वीटर पर मांगी माफी

Published: Dec 24, 2017 04:16:36 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

शिल्पा और सलमान खान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने के मामले में माफी मांगी है। फिल्म टाइगर जिंदा है के प्रमोशन के दौरान सलमान खान और शिल्पा शेट्टी ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसका वीडियो वायरल होने के बाद वाल्मीकी समाज में रोष व्याप्त हो गया था। शुक्रवार को जब सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हुई तो वाल्मीकी समाज के लोगों ने राजस्थान सहित कई जगहों पर इस फिल्म का विरोध प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने ट्वीटर के माध्यम से माफी मांगी है। बता दें इस मामले में शिल्पा और सलमान खान के खिलाफ शनिवार को एफआईआर भी दर्ज की गई थी।

शिल्पा ने ट्वीट करते हुए कहा कि उनके पुराने इंटरव्यू के शब्दों को गलत ढ़ंग से पेश किया गया। साथ ही शिल्पा ने कहा कि वे शब्द किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मकसद से नहीं बोले गए थे। साथ ही उन्होंने लिखा कि अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगती हूं। गौरतलब है कि फिल्म टाइगर जिंदा के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने नेशनल टीवी पर एक कार्यक्रम के दौरान डांस स्टाईल को लेकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया था। उनके साथ शिल्पा शेट्टी भी मौजूद थीं। जब यह वीडियो वायरल हुआ तो वाल्मीकी समाज के लोग काफी गुस्सा हो गए।

उनका मानना है कि इन जातिसूचक शब्दों से उनके समाज को ठेस पहुंची है। इसी शुक्रवार को जब सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हुई तो वाल्मीकी समाज के लोगों ने सलमान खान और उनकी फिल्म का विरोध किया। जयपुर के राजमंदिर सिनेमाहॉल के बाहर तोडफोड की गई। सिनेमाहॉल पर लगे फिल्म के पोस्टर को फाड दिया गया और सलमान के विरोध में नारेबाजी भी की गई। वाल्मीकी समाज के लोगों ने आगरा में भी विरोध प्रदर्शन किया। वाल्मीकी समाज के लोगों ने इस मामले में सलमान और शिल्पा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो