scriptकामवाली ने खोली Raj Kundra की पोल, पत्नी Shilpa Shetty ने की जमकर पिटाई.. देखें मजेदार वीडियो | shilpa shetty beats husband raj kundra funny tiktok video viral | Patrika News

कामवाली ने खोली Raj Kundra की पोल, पत्नी Shilpa Shetty ने की जमकर पिटाई.. देखें मजेदार वीडियो

Published: May 14, 2020 05:00:10 pm

Submitted by:

Neha Gupta

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) का टिक टॉक वीडियो वायरल
शिल्पा ने पकड़ी पति की कामवाली को किस करने की हरकत
फनी वीडियो (Video) देख आप भी हो जाएंगे हंस-हंसके लोटपोट

Raj Kundra and Shilpa Shetty

Raj Kundra and Shilpa Shetty

नई दिल्ली | लॉकडाउन में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आजकल अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने फनी वीडियोज़ अक्सर शेयर करती रहती हैं। इंटरनेट पर उनके वीडिजो़ आते ही वायरल (Viral) हो जाते हैं। हाल ही में शिल्पा का एक और टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) खूब छाया हुआ है। इसमें शिल्पा ने डबल रोल प्ले किया है। टिकटॉक के फीचर को इस्तेमाल करके कामवाली का किरदार भी उन्होंने ही निभाया है। शिल्पा हमेशा क्रिएटिव वीडियो बनाती हैं इस बार भी वो एक ऐसा ही वीडियो लेकर आई हैं। इस फनी वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपकी हंसी निकल जाएगी।

शिल्पा अलमारी ठीक करते हुए राज कुंद्रा से बोलती हैं कि काम करते वक्त किस ना किया करो। उतनी देर में कामवाली भी कह देती हैं कि हां मैडम जी अच्छी तरह से समझा दो मैं तो बोल-बोलकर थक गई। शिल्पा ये बात सुनकर हैरान रह जाती हैं और फिर राज कुंद्रा की खूब पिटाई करती हैं। शिल्पा ने इस वीडियो में मजेदार कैप्शन भी दिया है- नजर हटी, दुर्घटना घटी, सच्चाई पता चलने पर, पिट गए हमारे पति। खुद को इंटरटेन के लिए ये चीजे करते हो आप।

ये फनी वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि टिकटॉक पर सिर्फ शिल्पा ही नहीं उनके पति राज कुंद्रा भी काफी एक्टिव हैं। शिल्पा के साथ वीडियो बनाने में वो भी पूरा हिस्सा लेते हैं। खाने को लेकर भी शिल्पा ने एक फनी वीडियो बनाया था जो काफी पॉपुलर हुआ था। जिसमें उनके पति पूछते हैं कि इस पराठे में आलू कहां दिख रहा है। तो शिल्पा बताती हैं कि कश्मीरी पुलाऊ में कश्मीर दिखता है क्या और बनारसी साड़ी में बनारस नजर आता है क्या, बात कर रहे हैं। उसके बाद राज कुंद्रा रोते हुए नजर आते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो