scriptकटरीना कैफ के बाद अब शिल्पा शेट्टी ने लगाया झाड़ू, वीडियो हुआ वायरल | Shilpa Shetty cleaning her garden video goes viral on social media | Patrika News

कटरीना कैफ के बाद अब शिल्पा शेट्टी ने लगाया झाड़ू, वीडियो हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2020 10:53:35 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हो गए हैं।

shilpa_shetty_cleaning_garden.jpg
नई दिल्ली: लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हो गए हैं। हर कोई घर पर रहकर अपनी वीडियोज़ को शेयर कर रहा है। कोई लोगों को जागरुक करने पर लगा हुआ है कि घर से बाहर न निकलें, तो कोई घर पर रहकर कैसे टाइम स्पेंड कर सकते हैं, ये बता रहा है। हाल ही में आपने देखा होगा कि एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने घर पर झाड़ू लगा रही थीं। अब एक और एक्ट्रेस ने झाड़ू लगाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। ये हैं बॉलीवुड की योगा गर्ल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)।
जी हां, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Shilpa Shetty Instagram) से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा अपने घर के गार्डन को झाड़ू द्वारा साफ करती नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने पौधों में पानी भी डाला। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मैं अपने घर के सभी स्टाफ की आभारी हूं, जिनकी वजह से हमें घर से बाहर जाने का वक्त मिल पाता है। इन लोगों की वजह से हमारी लाइफ काफी आसान हो जाती है लेकिन ये सारी चीजें हमें ऐसे मुश्किल समय में ही याद आती हैं।’
शिल्पा ने आगे कहा कि ‘जब जिंदगी वापस पटरी पर आ जाएगी तो अपने घर पर काम करने वाले स्टाफ को जरूर बताएं कि तुम्हें उनकी कद्र है।’ शिल्पा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।
इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने एक अपनी पूरी फैमिली की तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में उनकी हाल ही में जन्मीं बच्ची समिशा शेट्टी भी मौजूद हैं। एक्ट्रेस ने बताया था कि समिशा को जन्मे 40 दिन पूरे हो चुके हैं। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी की बेटी समिशा सरोगेसी द्वारा जन्मी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो