script13 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही शिल्पा शेट्टी की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, वीडियो में देखें रिएक्शन | Shilpa Shetty comeback movie name, star cast and release date | Patrika News

13 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही शिल्पा शेट्टी की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, वीडियो में देखें रिएक्शन

locationमुंबईPublished: Aug 07, 2019 09:14:16 am

Shilpa Shetty के अनुसार ये एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी होगी। इसमें उनके अलावा शर्ली सेतिया और अभिमन्यू दासानी लीड किरदारों में नजर आएंगे…

Shilpa shetty

Shilpa shetty

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ( shilpa shetty ) 13 साल बाद एक बार फिर फिल्मों में वापसी कर रही हैं। सब्बीर खान के निर्देशन में उनका कमबैक ‘निकम्मा’ मूवी (Nikamma Movie ) से होने जा रहा है। इस रोमांटिक कॉमेडी मूवी में शिल्पा के किरदार का अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा।

Shilpa Shetty Nikamma Movie e

मीडिया से बातचीत में शिल्पा ने ‘निकम्मा’ मूवी को लेकर कई खुलासे किए हैं। शिल्पा के अनुसार ये एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी होगी। इसमें उनके अलावा शर्ली सेतिया और अभिमन्यू दासानी लीड किरदारों में नजर आएंगे। शिल्पा का कहना है कि निर्देशक सब्बीर पर सबकुछ निर्भर करता है कि वह उन्हें कैसे पेश करते हैं। हालांकि फिल्म की स्क्रिप्ट एक्ट्रेस को पहले ही पसंद आ गई थी। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी।

शिल्पा इस मूवी के लिए अपने आप को तैयार कर रही हैं। इसके लिए वह अध्ययन कर रही हैं और अन्य तरीकों को भी अपना रही हैं। लम्बे समय बाद मूवीज में आने को लेकर उनका कहना है कि यह उनके लिए नया अनुभव होगा और वह इस प्रोसेस का मजा ले रही हैं। ‘निकम्मा’ मूवी की रिलीज डेट 2020 के मध्य में बताई जा रही है।

Shilpa movie

ये थी शिल्पा की आखिरी मूवी

शिल्पा शेट्टी की लीड एक्ट्रेस के रूप में आखिरी मूवी ‘अपने’ थी। 2007 में रिलीज इस मूवी में धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी देओल एक साथ नजर आए थे। ये पहली फिल्म थी जिसमें धर्मेन्द्र अपने रियल लाइफ बेटों के साथ स्क्रीन पर दिखे थे। 1993 में बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद 2007 तक शिल्पा ने हिन्दी सहित अन्य भाषाओं की 40 से ज्यादा फिल्में की हैं। 2007 में ‘अपने’ मूवी के बाद शिल्पा ने ‘ओम शांति ओम’, ‘दोस्ताना’ और ‘Dishkiyaoon’ में स्पेशल अपीयरेंस दी थी।

shilpa Shetty

फिलहाल शिल्पा योगा और रेसिपी कटेंट पर ध्यान लगा रही हैं। इनसे संबंधित वीडियो और लाइव कार्यक्रम भी वह करती रहती हैं। इसके अलावा डांस रियलिटी शोज में वह जज के रूप में लम्बे समय से नजर आ रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो