scriptजिस फिल्म के टाइटल में ‘किस’ देखकर शिल्पा ने किया था इंकार, उसी मूवी ने बनाया सुपरहिट | shilpa shetty Denied to work in Movie Baazigar because of Title | Patrika News

जिस फिल्म के टाइटल में ‘किस’ देखकर शिल्पा ने किया था इंकार, उसी मूवी ने बनाया सुपरहिट

Published: May 28, 2018 01:29:25 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

हाल ही में शिल्पा ने एक साक्षात्कार में अपने फिल्मी कॅरियर के बारे में बात की

Shilpa Shetty

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी का नाम बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शामिल है। हालांकि शिल्पा पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन छोटे पर्दे यानी टीवी पर वह कई रिएलिटी शोज में नजर आती हैं। साथ ही वह अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में शिल्पा ने एक साक्षात्कार में अपने फिल्मी कॅरियर के बारे में बात की। एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए शिल्पा ने अपनी पहली फिल्म ‘बाजीगर’ से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय पर थी इस डायरेक्टर की गंदी नजर, है 85 महिलाओं के शोषण का आरोपी

ऐसे हुआ रोल आॅफर:
शिल्पा ने बातचीत में बताया कि उनसे पहले अभिनेत्री श्रीदेवी इस फिल्म में काम करने वाली थीं। फिल्म में श्रीदेवी डबल रोल प्ले करने वाली थीं। लेकिन किसी कारणवश वह इस फिल्म में काम नहीं कर सकीं। इसके बाद वीनस प्रोडक्शन के एक व्यक्ति ने शिल्पा की तस्वीर एक एड पेज पर देखी। तब यह रोल शिल्पा को आॅफर हुआ।
यह भी पढ़ें

सलमान की फिल्म से पाकिस्तानी बॉक्स आॅफिस खतरे में! लगाया बैन


जिस फिल्म के टाइटल में किस देखकर शिल्पा ने किया था इंकार, उसी मूवी ने बनाया सुपरहिट
जिस फिल्म के टाइटल में किस देखकर शिल्पा ने किया था इंकार, उसी मूवी ने बनाया सुपरहिट
फिल्म का टाइटल देखकर किया मना:
फिल्म ‘बाजीगर’ एक अंग्रेजी फिल्म ‘किस बिफोर डाइंग’ पर आधारित थी। जब शिल्पा को इस फिल्म के टाइटल के बारे में पता चला तो उन्होंने यह कहते हुए इंकार कर दिया कि वह फिल्म में किसिंग सीन नहीं देंगी। दरअसल शिल्पा फिल्म के टाइटल को ही फिल्म की स्टोरी मान बैठी थीं।
यह भी पढ़ें

आखिर

दीपिका पादुकोण को क्यों मांगनी पड़ी अनिल कपूर से माफी, यहां जानें सच्चाई

बाजीगर से पहले करने वाली थीं इस फिल्म में काम:
शिल्पा शेट्टी ‘बाजीगर’ से पहले एक फिल्म में काम करने वाली थीं। इस फिल्म का नाम था ‘गाता रहे मेरा दिल’। इस फिल्म में शिल्पा के साथ रोनित रॉय और रोहित रॉय थे। फिल्म की कहानी लव ट्राएंगल पर आधारित थी। लेकिन वित्तीय समस्याओं के कारण यह फिल्म बीच में ही बंद हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो