एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने परिवार के साथ मिलकर किया Janata Curfew का समर्थन,हर तरफ सुनाई दी घंटियों की आवाज

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 23 Mar 2020, 02:39 PM IST
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने परिवार के साथ मिलकर किया Janata Curfew का समर्थन,हर तरफ सुनाई दी घंटियों की आवाज

  • एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने शाम 5 बजे घर से बाहर निकलकर ताली बजाई
  • उनके साथ पति राज कुंद्रा और बेटे वियान राज कुंद्रा भी सपोर्ट करते नजर आए

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कहर से बचने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए आग्रह किया था कि देश की जनता एकजुट होकर जनता कर्फ्यू का पालन करें और 5 बजे घर के बाहर आकर हमारे देश की सेवा में लगे डॉक्टरों और पुलिसवालों का शुक्रिया थाली और घंटी बजा अदा करें।

पीएम मोदी की इस अपील का पालन नाम केवल देश का आम आदमी बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने अपने घरो से बाहर निकलकर तालियों से जमकर इसका समर्थन किया 22 मार्च की शाम पांच बजे पूरा देश घंटियों और तालियों की आवाज से गूंज उठा। इन्ही के बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अपने परिवार के साथ घर से बाहर ताली बजाते हुए नजर आई।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउट पर शेयर या है जिसमें वो अपने परिवार के साथ बाहर निकलती नजर आ रही हैं। उनके साथ उनके पति राज कुंद्रा और बेटा वियान राज कुंद्रा भी नजर आ रहे हैं। शिल्पा के घर के बाहर गूंज रही घंटियों की अवाज से साफ जाहिर हो रहा है कि देश की किस तरह से एक होकर इस महामारी से लड़ने को तैयार है। शिल्पा के बेटे वियान राज कुंद्रा भी चारों र बज रही घंटियों की आवाज सुनकर काफी खुश हो जाते हैं और पूरे उत्साह के साथ ताली बजाने लग जाते है।

शिल्पा शेट्टी वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''आत्मीयता और ऊर्जा का साक्षी बनी। मैंने इससे पहले ऐसा नजारा कभी नहीं देखा और ना ही आगे कभी ऐसा देख पाऊंगी। उन लोगों के लिए जो हर दिन काम पर जाते हैं सबका एक साथ आकर इस तरह से ताली बजाते हुए देखना काफी खूबसूरत लगा।''

janata curfew day