scriptShocking: शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, कहा- एक ही चीज से ऊब चुकी हूं | shilpa shetty took a break from social media | Patrika News

Shocking: शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, कहा- एक ही चीज से ऊब चुकी हूं

Published: May 12, 2022 02:46:46 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

शिल्पा शेट्टी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो शोसल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो छोटी से छोटी चीज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। लाखों में लोगों उन्हें फॉलो करते हैं, लेकिन अगर आप भी उनके फॉलोवर्स में से एक हैं तो आपके लिए बुरी खबर है।

shilpa shetty took a break from social media

shilpa shetty took a break from social media

शिल्पा के फैंस के लिए एक निराश करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल में शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने पोस्ट कर दी। इस खबर के बाद उनके फैंस निराश हैं।

उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “एक ही चीज से ऊब चुकी हूं, सब कुछ एक जैसा दिख रहा है… सोशल मीडिया से दूर जा रही हूं जब तक कि मुझे एक नया अवतार नहीं मिल जाता।”

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद उनके फैंस में उदासी छा गई है। शिल्पा की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ट्विटर पर 6.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, वहीं इंस्टाग्राम पर उन्हें 25.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़े- बेटे की मौत से हिल गए थे सतीश कौशिक, 56 की उम्र में दोबारा बने पिता, बेटी का हुआ जन्म

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर कॉमिक, मोटिवेशनल और फिटनेस से जुड़े वीडियो और पोस्ट साझा करने के लिए जानी जाती है। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी एक प्रेरक पोस्ट में लिखा था हमें हमेशा बताया जाता है कि हम अलग हैं और इसलिए किसी और के व्यवहार की नकल करने या दोहराने की कोशिश करना बेकार है।
https://twitter.com/TheShilpaShetty/status/1524625799252688896?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले शिल्पा के पति ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। पिछले साल, शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने अपनी सोशल मीडिया से इनएक्टिव हो गए थे। पोर्न वीडियो मामले में जमानत पर रिहा होने के तुरंत बाद, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल को डिएक्टिवेट कर दिया था।

शिल्पा के वर्क फ्रंट की बात करें तो ये लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। इन दिनों ये टीवी रियलिटी शोज में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। हालांकि जल्द ही ये वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। इन दिनों वो गोवा में रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग कर रही हैं। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की वह पहली फीमेल कॉप हैं। इसमें शिल्पा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी नजर आने वाले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो