बहन ​शमिता शेट्टी की इस चीज से बेहद चिड़ती हैं शिल्पा, मम्मी करती हैं ऐसे-ऐसे बेतुके सवाल

Bhup Singh
| Updated: 25 Mar 2020, 04:43 PM IST
बहन ​शमिता शेट्टी की इस चीज से बेहद चिड़ती हैं शिल्पा, मम्मी करती हैं ऐसे-ऐसे बेतुके सवाल
shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासा, इसलिए बहन शमिता से थीं इनसिक्योर....

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ) इन दिनों कोरोना वायरस महामारी ( Coronavirus ) के चलते अपने घर में रहने को मजबूर हैं। भले ही शिल्पा पिछले कुछ वर्षों से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वे सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। कोरोना के बीच उन्होंने अपने टिकटॉक वीडियो ( Ticktok Video ) से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। उनके टिकटॉक वीडियो को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। इस बीच हाल ही उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और बहन शमिता शेट्टी से जुड़ा एक राज खोला है।

 

shilpa shetty

बहन के गौरे रंग से थी असहज
शिल्पा जल्द फिल्मों में वापसी करने को तैयार हैं। हाल ही एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मेरे पापा ने मुझे बताया था कि उनका रंग शमिता से ज्यादा डार्क है। उसके गोरे होने से मैं असहज महसूस करती थीं और अपनी मम्मी से पूछती थी कि आपने उसे गोरा और मुझे काला क्यों बनाया? इसी नाराजगी के चलते मैं रात में उसके पास नहीं सोेती थी। अक्सर मैं शमिता को चिंगोटी काटती थी और उसे खूब रुलाती थी।

 

shilpa shetty

ऑडिशन के वक्त डरी हुई थी
अभिनेत्री ने बताया कि जब वे शमिता से पहले जब मैं ऑडिशन में शामिल हुई तो अपने डार्क रंग को लेकर बहुत डरी हुई थी। उनका कहना है कि मैंने हमेशा महसूस किया कि मेरी बहन मेरे से ज्यादा खूबसूरत हैं और मुझे अच्छी दिखती हैं। वे एक बेहतर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ डांसर भी हैं। शिल्पा ने पहली बार स्वीकार किया कि उन्हें लगता था कि शमिता के डेब्यू के बाद उन्हें कोई काम नहीं देगा।

आगामी प्रोजेक्ट्स
बात करें शिल्पा के कामकाज की तो वे जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' और 'निक्कमा' से बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं। इसके अलावा वे टीवी पर होस्ट के रूप में नजर आती हैं। वही बात करें शमिता की तो उनकी अभी तक ज्यादातर फिल्में सफल नहीं रही हैं। लेकिन अब वे जल्द ही रमेश कोटर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रोकड़ा' और सुश्रुत जैन की फिल्म में नजर आएंगी।

Show More