12 साल बाद फिल्मों में वापसी करेंगी शिल्पा शेट्टी, निभाएंगी ये दिलचस्प किरदार
Amit Kumar Singh
| Updated: 19 Jul 2019, 05:13:25 PM (IST)
12 साल बाद फिल्मों में वापसी करेंगी शिल्पा शेट्टी, निभाएंगी ये दिलचस्प किरदार
shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। उन्होंने एक कॉमेडी फिल्म साइन की है।

शिल्पा शेट्टी ( shilpa shetty ) लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाई हुई हैं। फिल्मों की जगह वह डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही हाल में एक्ट्रेस ने अपना एक योगा ऐप भी लॉन्च किया है। वहीं अब ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर शिल्पा के फैंस झूम उठेंगे।

 

shilpa-shetty-will-come-back-after-12-years

बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। उन्होंने एक कॉमेडी फिल्म साइन की है। इस मूवी में एक्ट्रेस दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम के साथ नजर आएंगी। इस फिल्‍म से अजीज मिर्जा के बेटे हारून डायरेक्‍शन में अपना डेब्‍यू करने जा रहे हैं जिन्‍होंने 'राजू बन गया जेंटलमैन', 'यस बॉस' और 'पहेली' जैसी फिल्‍मों में असिस्‍ट किया है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'शिल्‍पा फिल्‍म में राइटर का रोल अदा कर रही हैं। लंदन और ग्रीस में एक महीने की छुट्टी मनाने के बाद वह अगस्‍त के पहले हफ्ते में मुंबई लौट आएंगी और फिर तुरंत फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगी। शिल्‍पा इसे लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं।'

 

shilpa-shetty-will-come-back-after-12-years

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी आखिरी बार साल 2007 में पिल्म अपने में नजर आईं थीं। वहीं इसके साथ ही वह स्‍पेशल अपियरेंस के तौर पर ओम शांति ओम के टाइटल ट्रैक, दोस्‍ताना के गाने 'शट अप ऐंड बाउंस' और 2014 में आई क्राइम थ्रिलर ढिश्‍कियाऊं के गाने 'तू मेरे टाइप का नहीं है' में नजर आईं थीं।