SHIT! भाभी जी घर पर हैं की शिल्पा का उड़ा मजाक, अपने वजन को लेकर सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल

By: Riya Jain
| Published: 11 Sep 2017, 11:03 AM IST
SHIT! भाभी जी घर पर हैं की शिल्पा का उड़ा मजाक, अपने वजन को लेकर सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल
shilpa shinde

SHIT! भाभी जी घर पर हैं की शिल्पा का उड़ा मजाक, अपने वजन को लेकर सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल

टीवी के पॅापुलर शो भाभी जी घर पर हैं की मशहूर कलाकार अंगूरी भाभी उर्फ एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे हाल में फिल्म पटेल की पंजाबी शादी में नजर आईं। पर इस बार उन्होंने अपनी एक्टिंग से नहीं बल्कि अपने देसी डांस मूव्स से फिल्म में एन्ट्री मारी है। इस फिल्म में शिल्पा आइटम नंबर पर मटकती नजर आईं। गाने का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। गाने में शिल्पा शिंदे के साथ बॉलीवुड के जाने माने एक्टर ऋषि कपूर भी उनकी अदाओं में मदहोश होते नजर आ रहे हैं।

लेकिन लगता है शिल्पा का ये रुप दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया। बता दें इन दिनों शिल्पा अपने भारी वजन को लेकर ट्रोल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बहुत मोटी कह रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शिल्पा विवादों में आईं है। पिछले साल वह भाभी जी घर पर हैं की प्रड्यूसर के साथ विवादों के लिए चर्चा में आ गई थीं जिसके बाद उन्होंने यह कॉमिडी शो छोड़ दिया था।

 

 

 

इस गाने में शिल्पा ने गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है। गाने में ऋषि कपूर के अलावा परेश रावल , वीर दास और प्रेम चोपड़ा भी उनके पीछे लट्टू होते नजर आएंगे।

वीडियो को जी-म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है और इसे 1 हजार से ज्यादा लोग कुछ ही वक्त में देख चुके हैं। लगता है अब शिल्पा शिंदे अब सीरियल की लाइन छोड़ फिल्मों में जाने की तैयारी कर रही हैं।

वैसे सुनने में आया था की शिल्पा शिंदे बिग बॅास 11 के घर में प्रवेश करन वाली हैं। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शिंदे 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट बन गई है।साथ ही बिग बॅास शो के निर्माताओं ने उन्हें इस सीजन का हिस्सा बनाने के लिए काफी मोटी रकम फीस के तौर पर देने का वादा किया था। लेकिन बाद में शिल्पा ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था। उनका कहना था की उन्हें अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने शो का हिस्सा बनने से साफ इनकार कर दिया।

बता दें फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' में ऋषि कपूर और परेश रावल लीड रोल में हैं। साथ ही ये फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होगी।

Rishi Kapoor