scriptसुशांत सिंह राजपूत की एम्स रिपोर्ट पर बोले संजय राउत-अब CBI जांच पर भी भरोसा नहीं तो क्या कहूं? | Shiv Sena Leader Sanjay Raut React On Sushant AIIMS Forensic Report | Patrika News

सुशांत सिंह राजपूत की एम्स रिपोर्ट पर बोले संजय राउत-अब CBI जांच पर भी भरोसा नहीं तो क्या कहूं?

locationनई दिल्लीPublished: Oct 05, 2020 01:48:34 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

Sushant Singh Rajput की फरेंसिक रिपोर्ट पर आया शिवसेना नेता Sanjay Raut का रिएक्शन
सीबीआई की रिपोर्ट पर भी भरोसा ना करने पर जताई हैरानी
Dr.Sudhir Gupta का शिवसेना संग संबंध ना होने की कही बात

Shiv Sena Leader Sanjay Raut React On Sushant AIIMS Forensic Report

Shiv Sena Leader Sanjay Raut React On Sushant AIIMS Forensic Report

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस को तीन महीने से भी ऊपर का समय हो गया है। बावजूद इसके अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सकता है। इस बीच सुशांत की एम्स फरेंसिक मेडिकल बार्ड की रिपोर्ट सामने आ चुकी है। जिस पर लगातार प्रश्न उठाए जा रहे हैं। रिपोर्ट में सुशांत की मौत को आत्महत्या कहने पर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। जहां एक ओर से रिपोर्ट की गलत होने की आवाज़ उठ रही है। वहीं दूसरी ओर शिवसेना नेता संजय राउत अलग ही सुर लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं। कुछ समय पहले संजय राउत ने सुशांत की रिपोर्ट पर बयान दिया है। जिसकी वजह से वह फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।

https://twitter.com/hashtag/SushantSinghRajputDeathCase?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हमेशा से विवादित बयान देने के कारण चर्चाओं में रहने वाले शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत की रिपोर्ट को देखते हुए कहा है कि ‘सुशांत केस में शुरूआत से ही मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र की छवि को खराब करने की साजिश की जा रही है। अगर अब सीबीआई द्वारा की गई इस केस की जांच से भी लोग संतुष्ट नहीं हैं तो वह पूरी तरह से निशब्द हैं। एम्स के फरेंसिक बोर्ड के हेड सुधीर गुप्ता का तो कोई राजनीतिक कनेक्शन भी नहीं है और ध्यान देने वाली बात यह है कि उनका शिवसेना से भी कोई नाता नहीं है।

आपको बताते चलें कि सुशांत का केस पहले मुंबई पुलिस ही जांच रही थी। इस बीच कूपर अस्पताल में ही अभिनेता का पॉस्टमार्टम कराया गया था। जिसमें उनकी मौत की वजह को फांसी बताया गया था। सामने आई एम्स की फारेंसिक रिपोर्ट में भी इसी बात का जिक्र किया गया है। साथ ही शरीर में किसी तरह का जहर और निशाना ना पाने की भी बात कही गई है। जिसकी वजह से रिपोर्ट पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो