शिवसेना ने की सारी हदें पार, मुखपत्र सामना में Sushant Singh Rajput को बताया 'चरित्रहीन'

By: Sunita Adhikari
| Published: 05 Oct 2020, 11:37 AM IST
शिवसेना ने की सारी हदें पार, मुखपत्र सामना में Sushant Singh Rajput को बताया 'चरित्रहीन'
Sushant Singh Rajput

  • शिवसेना ने अपनी सारी हदें पार करते हुए सुशांत सिंह राजपूत को चरित्रहीन बताया है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में एम्स की फरेंसिक पैनल की रिपोर्ट का जिक्र करते हुए लिखा, सुशांत विफलता और निराशा से ग्रस्त था।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को चार महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। सीबीआई उनकी मौत की जांच कर रही है और अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। एक तरफ जहां सुशांत के परिवार वाले और फैंस उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ इस मामले में राजनीति जारी है। हाल ही में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि वह सुशांत केस में प्रोपेगेंडा कर रही है। इस बीच अब शिवसेना ने अपनी सारी हदें पार करते हुए सुशांत सिंह राजपूत को चरित्रहीन बताया है।

Sushant Singh Rajput: AIIMS की रिपोर्ट पर बोले मुंबई कमिश्नर- एम्स ने हमें निर्दोष साबित कर दिया है

सुशांत को बताया चरित्रहीन

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में एम्स की फरेंसिक पैनल की रिपोर्ट का जिक्र करते हुए लिखा, 'सुशांत विफलता और निराशा से ग्रस्त था। जीवन में असफलता से वह अपने आपको संभाल नहीं पाया। इसी के चलते उसने ड्रग्स का सेवन करना शुरू कर दिया था और एक दिन फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। इसी कॉलम में आगे एक लाइन में लिखा, 'सीबीआई जांच में पता चला कि सुशांत एक चरित्रहीन और चंचल कलाकार था।'

Sushant Singh Rajput के जीजा विशाल सिंह को हुई केस की चिंता, बोले- क्या सुशांत को न्याय मिलेगा?

कंगना रनौत पर भी साधा निशाना

इसके साथ ही सामना के जरिए शिवसेना ने कंगना रनौत पर भी बिना नाम लिए निशाना साधा। सामना ने लिखा, 'सुशांत की मौत को जिन्होंने भुनाया, मुंबई को पाकिस्तान और बाबर की उपमा दी, वह अभिनेत्री अब किस बिल में छिपी है? हाथरस में एक युवती के साथ रेप कर उसे मार दिया गया। पुलिस ने उस युवती के शरीर का अपमान करते हुए उसे आधी रात में ही जला दिया। इस घटना पर एक्ट्रेस ने आंखों में ग्लिसरीन डालकर भी दो आंसू नहीं बहाए।' इतना ही नहीं शिवसेना ने ये भी कहा कि सुशांत की मौत के बाद मुंबई पुलिस की खासी बदनामी की गई, मुंबई पुलिस की जांच पर जिन्होंने सवाल उठाए उनको महाराष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एम्स की रिपोर्ट सामने आई है। एम्स की टीम ने सुशांत की हत्या को खारिज कर दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत का केस क्लियर कट खुदकुशी का मामला है। हालांकि सुशांत के परिवार और फैंस को अब सीबीआई की रिपोर्ट का इंतजार है।