scriptतो क्या कंगना रनौत की चुनौती का जवाब ऑफिस तोड़ कर दिया गया? शिवसेना ने सामना में लिखा- ‘उखाड़ दिया’ | Shivsena wrote in headline Ukhad Diya after demolishe kangana's office | Patrika News

तो क्या कंगना रनौत की चुनौती का जवाब ऑफिस तोड़ कर दिया गया? शिवसेना ने सामना में लिखा- ‘उखाड़ दिया’

locationनई दिल्लीPublished: Sep 10, 2020 10:33:51 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कंगना रनौत का ऑफिस टूटने के बाद शिवसेना ने सामना के फ्रंट पेज कंगना के ऑफिस की तस्वीर छापते हुए बड़े-बड़े शब्दों में लिखा है- उखाड़ दिया।

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत के 48 करोड़ के ऑफिस को बीएमसी ने बुधवार को तहस-नहस कर दिया। बीएमसी ने दावा किया कि कंगना रनौत के ऑफिस के अंदर अवैध निर्माण कार्य किया गया, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई। लेकिन शिवसेना का सामना पत्र कुछ और ही इशारा कर रहा है। दरअसल, कंगना रनौत का ऑफिस टूटने के बाद शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के फ्रंट पेज कंगना के ऑफिस की तस्वीर छापते हुए बड़े-बड़े शब्दों में लिखा है- उखाड़ दिया। शिवसेना के इस शीर्षक से साफ है कि उन्होंने कंगना रनौत की चुनौती का जवाब कुछ इस तरह दिया है।
इस खबर में कंगना रनौत के ऑफिस पर चले बुलडोजर की जानकारी दी गई है। इसके साथ ही कंगना द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर वाले बयान का भी जिक्र किया गया है। साथ ही ऑफिस तोड़ने के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट की रोक का भी जिक्र इसमें किया गया है।
शिवसेना द्वारा उखाड़ दिया हेडलाइन को कंगना के उस बयान का भी जवाब कहा जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था ‘उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?’ कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा था, ‘किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है। और मैं डंके की चोट पे कहती हूं हां मैं मराठा हूं ,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?’
आपको बता दें कि ऑफिस टूटने के बाद से ही कंगना रनौत ट्वीट कर उद्धव ठाकरे और शिवसेना पर लगातार निशाना साध रही हैं। कंगना ने एक ट्वीट कर कहा कि शिवसेना का सोनिया सेना बना दिया गया है। कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा, जिस विचारधारा पे श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था आज वो सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं, जीन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो। वहीं, इससे पहले कंगना ने मुंबई पहुंचते ही उद्धव ठाकरे को धमकी देते हुए कहा था कि आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा।
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1303902295743062017?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो