scriptबेटी श्लोका को दुल्हन के जोड़े में देख फूट-फूटकर रोने लगी मां मोना, VIDEO हुआ लीक | shloka mehta mother mona mehta get emotional in wedding video viral | Patrika News

बेटी श्लोका को दुल्हन के जोड़े में देख फूट-फूटकर रोने लगी मां मोना, VIDEO हुआ लीक

locationमुंबईPublished: Mar 11, 2019 04:31:51 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

बेटी श्लोक को लाल जोड़े में मंडप पर आता देखा वह खुद को रोने से रोक न सकीं।

Akash Ambani Shloka Mehta

Akash Ambani Shloka Mehta

किसी भी मां के लिए अपनी बेटी को शादी के बाद विदा करने का पल बेहद ही दुखद होता है। एक मां किस तरह अपने कलेजे के टुकड़े को हमेशा के लिए दूसरे को सौंपता है ये कोई उस मां के दिल से पूछे। कुछ ऐसा ही उस वक्त महसूस कर फूट-फूटकर रोने लगी थीं श्लोका मेहता की मां मोना मेहता। मोना ने जैसे ही अपनी बेटी को लाल जोड़े में मंडप पर आता देख वह खुद को रोने से रोक न सकीं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

mona mehta

9 मार्च को श्लोका मेहता बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधीं हैं। इस दौरान कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में शादी की हर रस्म को साफ देखा जा सकता है।

Akash Ambani Shloka Mehta nita ambani

बता दें कि आकाश और श्लोका की ग्रैंड एंट्री से लेकर जयमाल, सिंदूर, गठबंधन और फेरों तक की क्लिप सामने आ गई हैं। हर एक रस्म के समय बैकग्राउंड म्यूजिक चल रहा है। इस दौरान सलमान खान, आमिर खान, सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और गौरी खान हाथ में चांदी की घंटी लिए हैं। रस्म के समय सभी मेहमान घंटी बजाते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो