script

शोएब अख्तर ने भारत से मांगे दस हजार वेंटिलेटर तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिखाया ‘बाबा जी का ठुल्लू’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2020 01:47:35 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारत और पाकिस्तान को साथ मिलकर कोरोना से जंग का अनुरोध किया है। साथ ही शोएब ने भारत से दस हजार वेंटिलेटर्स की मदद मांगी थी।

shoaib_akhtar.jpg
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में देखा जा सकता है। भारत में भी इसके मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं पड़ोसी मुल्क पड़ोसी पाकिस्तान में भी कोरोना अपने पैर पसार चुका है। लेकिन वहां स्थिति इतनी खराब है कि उनके पास इलाज करने के लिए किट तक नहीं है। इतना ही नहीं पाकिस्तान में कोरोना के मरीजों का इलाज कर रहे एक डॉक्टर की मौत भी हो चुकी है।
अब पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारत और पाकिस्तान को साथ मिलकर कोरोना से जंग का अनुरोध किया है। साथ ही शोएब ने भारत से दस हजार वेंटिलेटर्स की मदद मांगी थी। अब शोएब की इस बात पर बॉलीवुड डायरेक्टर अशोक पंडित ने अपना रिएक्शन दिया है।
ashoke_pandit.jpg
अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने ट्वीट में लिखा: ‘बाबाजी का ठुल्लु।’ कॉमेडियन कपिल शर्मा के अंदाज में अशोक पंडित ने शोएब अख्तर को जवाब दिया है।

आपको बता दें कि डायरेक्टर अशोक पंडित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और बेबाकी से अपनी बात रखते हैं। वहीं बात करें कोरोना वायरस की तो भारत में इससे संक्रमित मरीजों की संख्या 5 हजार के पार जा चुकी है। वहीं 166 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो