scriptसलमान को मिली सजा पर शोएब अख्तर का बयान,कहा- ‘दोस्त को मिली सजा से दुखी हूं!’ | Shoaib Akhtar Reaction On Salman Khan 5 Years Jail | Patrika News

सलमान को मिली सजा पर शोएब अख्तर का बयान,कहा- ‘दोस्त को मिली सजा से दुखी हूं!’

Published: Apr 06, 2018 06:45:28 pm

Submitted by:

Amit Singh

शोएब ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मेरे दोस्त सलमान को पांच साल की सजा मिलने पर बहुत दुखी हूं

salman

salman

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर, सलमान खान को सजा मिलने से काफी दुखी हैं। उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट पर अपना दुख शेयर किया है। शोएब ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मेरे दोस्त सलमान को पांच साल की सजा मिलने पर बहुत दुखी हूं, लेकिन कानून ने अपना काम किया है और हमें भारत के माननीय न्यायालय के निर्णय का सम्मान करना है।शोएब ने बताया, ‘लेकिन, मुझे अभी भी लग रहा है कि उन्हें मिली सजा ज्यादा सख्त है और मेरी संवेदनाएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि वे जल्द ही बाहर होंगे।’

 

https://twitter.com/shoaib100mph/status/981881091656167424?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि बॉलीवुड के दबंग खान को सालों पुराने काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दे दिया गया है। सलमान को इस मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई है। सलमान को अभी जोधपुर जेल में रखा गया है। उनके वकील लगातार उनकी बेल को लेकर कानूनी दांवपेंच खेल रहे हैं लेकिन फिलहाल उनके बेल पर फैसले को शनिवार तक के लिए टाल दिया गया है।

salman

मामला
1998 में जोधपुर में फिल्म ‘हम साथ साथ है’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर 2 काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था। यह मामला लूणी थाना इलाके के कांकाणी गांव का है। सलमान के साथ फिल्म से जुड़े और कलाकार भी इस मामले में आरोपी थे लेकिन कोर्ट ने उनको बरी कर दिया। सरकारी वकील भवानी सिंह भाटी से बातचीत के दौरान बताया कि उस रात सभी कलाकार जिप्सी कार में थे, सलमान खान वाहन चला रहे थे। हिरणों का झुंड देखने पर उन्होंने गोली चलाई और उनमें से दो हिरण मार दिए थे। जब लोगों ने उन्हें देखा और उनका पीछा किया तो ये कलाकर मृत हिरणों को मौके पर छोड़कर भाग खड़े हुए। उन्होंने कहा कि उन लोगों के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। इस मामले में सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी जिसके बाद तलाशी में सलमान खान के कमरे से रिवॉल्वर और राइफल बरामद किए गए थे।

salman
मामला 1998 में जोधपुर में फिल्म 'हम साथ साथ है' की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर 2 काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था। यह मामला लूणी थाना इलाके के कांकाणी गांव का है। सलमान के साथ फिल्म से जुड़े और कलाकार भी इस मामले में आरोपी थे लेकिन कोर्ट ने उनको बरी कर दिया। सरकारी वकील भवानी सिंह भाटी से बातचीत के दौरान बताया कि उस रात सभी कलाकार जिप्सी कार में थे, सलमान खान वाहन चला रहे थे। हिरणों का झुंड देखने पर उन्होंने गोली चलाई और उनमें से दो हिरण मार दिए थे। जब लोगों ने उन्हें देखा और उनका पीछा किया तो ये कलाकर मृत हिरणों को मौके पर छोड़कर भाग खड़े हुए। उन्होंने कहा कि उन लोगों के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। इस मामले में सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी जिसके बाद तलाशी में सलमान खान के कमरे से रिवॉल्वर और राइफल बरामद किए गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो