Salman Khan को अपनी बायोपिक में देखना चाहते हैं तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar, टीम इंडिया के कोच बनने की भी इच्छा

By: Neha Gupta
| Published: 05 May 2020, 06:02 PM IST
Salman Khan को अपनी बायोपिक में देखना चाहते हैं तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar, टीम इंडिया के कोच बनने की भी इच्छा
Salman Khan and Shoaib Akhtar

  • पाक के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कही दिल की बात
  • बायोपिक में सलमान खान (Salman Khan) को देखना चाहते हैं शोएब अख्तर
  • भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के बॉलिंग कोच बनने की जाहिर की इच्छा

नई दिल्ली | पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने हाल ही में फैंस से लाइव चैट में अपनी बायोपिक को लेकर जवाब दिया। उन्होंने अपनी बायोपिक (Biopic) में सलमान खान (Salman Khan) को देखने की इच्छा जाहिर की। शोएब के इस जवाब ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया और ये सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया। इसका मुख्य कारण ये भी रहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़े तनाव के बाद भी शोएब का ऐसा जवाब आया। हालांकि शोएब पहले भी अपना इंडिया प्रेम कई बार दिखा चुके हैं। उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम के बॉलिंग कोच बनने की इच्छा भी जाहिर की है।

शोएब अपने फैंस से लाइव बात करके उनके सवालों के जवाब दे रहे थे। तभी एक फैन ने सवाल पूछा कि आप अपनी बायोपिक में किसे देखना चाहते हैं। शोएब बिना वक्त लगाए बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का नाम लिया। उन्होंने कहा- अगर कभी मेरी बायोपिक बने तो मैं चाहता हूं कि उसमें लीड रोल सलमान खान करें। शायद बहुत कम लोग जानते होंगे कि एक वक्त पर सलमान और शोएब में अच्छी दोस्ती हुआ करती थी।

शोएब अख्तर ने इसके अलावा इंडियन क्रिकेट टीम के बॉलिंग कोच बनने की इच्छा भी जाहिर की। इसके अलावा उन्होंने बताया कि सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर अपने-अपने समय के महान क्रिकेटर रहे हैं, जबकि मौजूदा दौर में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) बढ़िया गेंदबाज बोलर हैं। वहीं सलमान खान की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपने फॉर्महाउस से टैक्टर और बैलगाड़ी से लोगों की मदद के लिे सामान भिजवाया था। इसमें उनके साथ यूलिया वंतूर, जैकलीन फर्नांडिज भी दिखाई दी थीं।

Salman Khan