SHOCKING! हल्दी सेरेमनी की तैयारियों में जुटी श्रद्धा, क्या सोनम से पहले रचाने जा रही शादी?

By: Riya Jain
| Published: 25 Apr 2018, 03:07 PM IST
SHOCKING! हल्दी सेरेमनी की तैयारियों में जुटी श्रद्धा, क्या सोनम से पहले रचाने जा रही शादी?
sonam kapoor

हाल में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसके बाद से लोग सोनम की शादी को लेकर और उत्साहित हो गए हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी इन दिनों सुर्खियों में हैं। 7 - 8 मई के बीच वह अपने लॅान्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इसी बीच एक और खबर सामने आई है। हाल में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसके बाद से लोग उनकी शादी को लेकर उत्साहित हो गए हैं। इस वक्त #shraddhahaldiceremoney टॅाप ट्रेंडिंग हैशटेग में से एक बन गया है। कई लोगों का कहना है कि श्रद्धा शादी कर रही हैं। हालांकि इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है।

 

दरअसल उन्होंने येलो कलर के लहंगे के साथ फोटो शेयर की है। ब्लैक कलर के टॉप में नजर आ रही श्रद्धा कपूर इस तस्वीर में लहंगे को पकड़े हुए हैं, इसके साथ ही उनके चेहरे पर मुस्कान भी है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,' इस साल की सबसे बड़ी हल्दी सेरेमनी के लिए तैयार हो रही हूं।'

 

sonam kapoor and anand ahuja

तस्वीर देख मिलने लगी बधाईयां

इस तस्वीर के बाद से हर कोई श्रद्धा को शादी की बधाईयां देने लग गया। श्रद्धा की इस तस्वीर से अब ये अनुमान लगाया जा रहा है यह अाउटफिट उनकी शादी के लिए है।

लोगों ने कही ये बात

इस खबर के साथ-साथ कई लोगों का इशारा सोनम कूपर की शादी की तरफ भी जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'सोनम कपूर की हल्दी में जा रही हैं क्या?' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'शायद सोनम कपूर की शादी के लिए तैयारी कर रही हैं।' बता दें श्रद्धा की इस इंस्टा फोटो पर कुछ ही घंटों में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही कमेंट्स की संख्या हजारों में है।

 

sonam kapoor

सोनम की शादी की तैयारियां हुई शुरू

सोनम और आनंद की संगीत सेरेमनी को फराह खान कोरियोग्राफ करने वाली हैं। सोनम की संगीत सेर‍िमनी एक फाइव स्‍टार होटल में होगी। वहीं मेहंदी का प्रोग्राम सोनम के 35 करोड़ के आलीशान अपार्टमेंट में संपन्‍न होगा जो बांद्रा-कुर्ला कॉम्‍प्‍लेक्‍स में स्‍थ‍ित है। यह सेर‍ेमनी बॉलरूम जैसे बैंक्विट एर‍िया में होगी जो क‍ि करीब 7 हजार स्‍क्‍वॉयर फुट में फैला है।

शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन दिल्ली में रखा जाएगा क्योंकि आनंद दिल्ली के रहने वाले हैं। शादी बेहद प्राइवेट तरीके से सोनम की आंटी कविता स‍िंह की हवेली पर हो सकती है। 55 हजार स्‍क्‍वॉयर फुट में फैली यह हवेली शाहरुख खान के बंगले 'मन्‍नत' के पास स्‍थ‍ित है। साथ ही इसमें काफी बड़ा और शानदार पूजा कक्ष है। शादी में 150 लोग शामिल होंगे।