scriptशादी से पहले ही श्रद्धा कपूर ने बदल लिया अपना नाम, 6 साल पुराने रिश्ते के कारण उठाया ये बड़ा कदम | Shraddha Kapoor Changed Her Name On Social Media | Patrika News

शादी से पहले ही श्रद्धा कपूर ने बदल लिया अपना नाम, 6 साल पुराने रिश्ते के कारण उठाया ये बड़ा कदम

locationमुंबईPublished: Apr 26, 2019 04:22:48 pm

Submitted by:

Amit Singh

श्रद्धा कपूर ने हाल ही में प्रभास के साथ फिल्म साहो के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग शुरू की है।

shraddha-kapoor-changed-her-name-on-social-media

shraddha-kapoor-changed-her-name-on-social-media

अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आशिकी 2’ ( Aashiqui 2 ) के रिलीज के आज 6 साल पूरे हो जाने की खुशी में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर ‘आरोही’ कर लिया है। फिल्म ‘आशिकी 2’ श्रद्धा कपूर के लिए एक बेहद खास फिल्म है क्योंकि फिल्म से उनके किरदार ‘आरोही’ को देश भर के सभी प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया गया था।

https://twitter.com/hashtag/6YearsOfAashiqui2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आशिकी 2 आज से 6 साल पहले रिलीज़ हुई थी लेकिन श्रद्धा कपूर का किरदार ‘आरोही’ आज भी लोगों के जहन में ताज़ा है और अभिनेत्री के फैंस हैशटैग #6YearsOfAarohi के साथ जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। #6YearsOfAarohi के साथ अपने सभी प्रशंसकों के बीच आरोही की यादें ताजा करते हुए और इस स्नेह में लिए अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए, श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल कर आरोही कर लिया है।

 

shraddha-kapoor-changed-her-name-on-social-media

श्रद्धा कपूर ने हाल ही में प्रभास के साथ फिल्म साहो के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग शुरू की है। श्रद्धा कपूर ने हाल ही में फिल्म स्ट्रीट डांसर का लंदन शेड्यूल खत्म किया है और जल्द ही दूसरे शेड्यूल की शुरुआत करेंगी।

shraddha-kapoor-changed-her-name-on-social-media
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो