इस अभिनेत्री के पास प्यार के लिए नहीं है वक्त, जानिए क्यों
Mahendra Yadav
| Updated: 13 Sep 2018, 06:02:42 PM (IST)
इस अभिनेत्री के पास प्यार के लिए नहीं है वक्त, जानिए क्यों
mahendra yadav

बैक टू बैक प्रोजेक्ट के कारण उनके पास प्यार ढूंढने या इस टॉपिक पर ध्यान देने के लिए भी समय नहीं है।

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के पास इन दिनों कई फिल्में हैं। वह अपने काम में काफी व्यस्त चल रही हैं। हाल में उनकी हॉरर, कॉमेडी फिल्म स्त्री रिलील हुई। 'स्त्री' ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छी कमाई की है और सुपरहिट रही। वहीं श्रद्धा की एक और फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' 21 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इन दिनों श्रद्धा इसी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं। उनका कहना है कि बैक टू बैक प्रोजेक्ट के कारण उनके पास प्यार ढूंढने या इस टॉपिक पर ध्यान देने के लिए भी समय नहीं है। इसके बाद उन्होंने कहा यदि वह रिलेशनशिप में जाती हैं तो वह उसे पूरा समय और ध्यान देना चाहेंगी, जो फिलहाल उनके लिए संभव नहीं है। लेकिन वह खुद के लिए समय निकालना नहीं भूलती हैं।

बायोपिक के लिए सीख रहीं बैडमिंटन:
इन दिनों श्रद्धा बैडमिंटन सीख रही हैं। वह यह गेम सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए सीख रही हैं, जिसमें वे लीड किरदार निभाती नजर आएंगी। इसकी प्रैक्टिस के लिए श्रद्धा रोज सुबह छह बजे उठ जाती हैं। श्रद्धा फ्री टाइम मिलने पर गाने भी लिखती हैं। साथ ही म्यूजिक भी कंपोज करती हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म प्रोजेक्ट से ब्रेक मिलने पर वह अपने गोवा के हॉलिडे होम में समय बिताना चाहेंगी। बता दें कि इस घर को श्रद्धा ने हाल ही में खरीदा है।

स्टेज पर किया डांस:
श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म 'स्त्री' की सफलता से काफी खुश हैं। फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में श्रद्धा ने 'स्त्री' फिल्म के गाने पर डांस किया। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी फिल्म एक विलेन का गाना भी स्टेज पर गाया। श्रद्धा इवेंट के दौरान काफी खुश नजर आ रही थीं।

आगामी फिल्में
श्रद्धा कपूर डायरेक्टर श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आएंगी। इस फिल्म में श्रद्धा के अलावा शाहिद कपूर और यामी गौतम भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी उत्तराखंड के एक छोटे से गांव की है, जहां बिजली की सप्लाई पूरी तरह नहीं होती है और उपभोग से ज्यादा का बिल बिजली विभाग द्वारा भेज दिया जाता है। इसी भेजे गए बिल के लिए मूवी में बिजली विभाग के खिलाफ ज्यादा कोर्ट में लड़ाई लड़ी जाती है। इसके अलावा वह सायना नेहवाल की बायापिक में भी नजर आएंगी। इन दिनों वह इस बायोपिक की तैयारियों में जुटी हुई हैं।

Show More