scriptइस भयानक बीमारी का शिकार हुईं श्रद्धा कपूर! जा चुकी है लाखों की जान… | Shraddha Kapoor Down With Dengue shooting stop | Patrika News

इस भयानक बीमारी का शिकार हुईं श्रद्धा कपूर! जा चुकी है लाखों की जान…

locationमुंबईPublished: Oct 05, 2018 04:18:04 am

Submitted by:

Amit Singh

अब रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म की शूटिंग अचानक से बीच ही रोकनी पड़ी है। शूटिंग रोकने का कारण श्रद्धा कपूर का एक खतरनाक बीमारी के चपेट में आ जाना है।

Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक में बिजी चल रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें वह हूबहू साइना नेहवाल की तरह नजर आ रही थीं। अब कुछ मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बताया जा रहा है कि साइना नेहवाल की लाइफ पर बन रही फिल्म की शूटिंग अचानक से बीच ही रोकनी पड़ी है। शूटिंग रोकने का कारण श्रद्धा कपूर का एक खतरनाक बीमारी के चपेट में आ जाना है।

Shraddha_Kapoor

शूटिंग से ब्रेक
मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर डेंगू से पीड़ित हैं। एक्ट्रेस काफी समय से तबीयत खराब होने की शिकायत कर रही थीं। इसके बाद उन्होंने शूटिंग भी बंद कर दी थी। तबीयत खराब की शिकायत के बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल में जांच में पाया गया कि श्रद्धा को डेंगू हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग से ब्रेक ले लिया है। फिलहाल साइना के बचपन के हिस्से को चाइल्ड आर्टिस्ट के साथ शूट किया जा रहा है।

Shraddha_Kapoor

लगातार कर रही थीं शूटिंग
फिल्म के निर्माता भूषण कुमार के अनुसार श्रद्धा पिछले कुछ महीनों से लगातार शूटिंग कर रही थीं। इसका असर उनकी सेहत पर पड़ा है। भूषण कुमार के मुताबिक फिल्म की पूरी यूनिट इस परिस्थिति में श्रद्धा कपूर का सपोर्ट कर रही हैं। टीम जल्द ही उनकी हेल्थ का अपडेट लेगी और बताएगी कि वह कब से फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा जल्द ही शूटिंग शुरू कर देंगी।

हाल ही में जारी हुआ लुक
हाल ही में साइना की बायोपिक के लिए श्रद्धा कपूर का पहला लुक जारी किया गया था। अपनी भूमिका की तैयारी के लिए श्रद्धा भारतीय टीम के मुख्य कोच पुलेला गोपीचंद की निगरानी में प्रशिक्षण लेती रही हैं और कई बार वह साइना नेहवाल से भी मुलाकात कर चुकी हैं।

 

Shraddha_Kapoor

वर्क फ्रंट
बताते चलें कि श्रद्धा कपूर की हाल ही में दो फिल्में रिलीज हुई हैं। पहली, स्त्री और दूसरी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू। स्त्री को दर्शकों ने काफी सराहा। इसके साथ ही श्रद्धा, प्रभास की फिल्म ‘साहो’ में भी नजर आने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो