मास्क लगाए Shraddha Kapoor भाई संग पहुंची ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए, बताया Adventure

By: Sunita Adhikari
| Published: 28 May 2020, 06:18 PM IST
मास्क लगाए Shraddha Kapoor भाई संग पहुंची ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए, बताया Adventure
Shraddha Kapoor Groceries adventure

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Shraddha Kapoor Viral Picture) पर वायरल हो रही है, जिसमें वह ग्रॉसरी शॉपिंग करती दिखाई दे रही हैं।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus Impact) ने पूरी दुनिया की रफ्तार धीमी कर दी है। देश में भी इसका कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन इसके नए मामले सामने आ रहे हैं। आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 1 लाख से ऊपर जा चुकी है। ऐसे में पूरे देश में लॉकडाउन है। जब से कोरोना वायरस ने अपने पैर पसारने शुरु किए थे, तभी से ही लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। जरुरत का सामान लेने ही लोग पूरी सावधानी के साथ बाहर निकलते हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Shraddha Kapoor Viral Picture) पर वायरल हो रही है, जिसमें वह ग्रॉसरी शॉपिंग करती दिखाई दे रही हैं।

दरअसल, इस तस्वीर को खुद श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Shraddha Kapoor Instagram Image) से शेयर किया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर भी दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने मुंह पर मास्क व हाथों में ग्लव्स पहन रखे हैं। एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस के समय में बाहर निकलकर शॉपिंग करने को एडवेंचर बताया। श्रद्धा ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, Groceries adventure with my bhaiya Siddhant Kapoor.दोनों की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

Groceries adventure with my bhaiya @siddhanthkapoor 💜

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

आपको बता दें कि लॉकडाउन के बीच श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया (Shraddha Kapoor Social Media) पर काफी एक्टिव हो गई हैं और आए दिन फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बचपन (Shraddha Kapoor Childhood Picture) की कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में उनके खरगोश जैसे दांत दिख रहे हैं। श्रद्धा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जब मेरे खरगोश जैसे दांत थे।' इसके अलावा सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस जानवरों के लिए भी आवाज उठाती रहती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3 Movie) में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे लीड रोल में थीं। क्रिटिक्स द्वारा खराब रिव्यूज मिलने के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर ली थी। 'बागी 3' को अहमद खान (Ahmad Khan) ने डायरेक्ट किया था।

Shraddha Kapoor Shraddha Kapoor Instagram