scriptये है वो शख्स जिससे शादी करने वाली हैं श्रद्धा कपूर, जानें उनके बारे में ये खात बातें… | shraddha kapoor is all set to tie the knot | Patrika News

ये है वो शख्स जिससे शादी करने वाली हैं श्रद्धा कपूर, जानें उनके बारे में ये खात बातें…

locationमुंबईPublished: Mar 22, 2019 12:49:30 pm

Submitted by:

Riya Jain

Shraddha Kapoor अपने कथित बॉयफ्रेंड Rohan Shrestha से शादी कर सकती हैं।

ये है वो शख्स जिससे शादी करने वाली हैं श्रद्धा कपूर, जानें उनके बारे में ये खात बातें...

ये है वो शख्स जिससे शादी करने वाली हैं श्रद्धा कपूर, जानें उनके बारे में ये खात बातें…

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। लगातार दो साल से एक के बाद एक बड़े-बड़े स्टार्स शादी कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा-विराट कोहली से शुरू हुई शादी के बाद सोनम कपूर-आनंद आहूजा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। अब इस साल की शादी की लिस्ट में अर्जुन कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के बाद अब एक और मशहूर अदाकारा का नाम शामिल हो गया है। वो कोई और नहीं बल्कि Shraddha Kapoor है।

shraddha-kapoor-is-all-set-to-tie-the-knot

जी हां, खबरों की मानें तो वह जल्द ही अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा से शादी कर सकती हैं। रोहन श्रेष्ठा इंडस्ट्री के मशहूर फोटोग्राफर हैं। डब्बू रतनानी के बाद रोहन बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा और रोहन एक-दूसरे को करीब एक साल से डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा एक बुरे रिलेशन से गुजरी हैं और अब वह सेटल होना चाहती हैं।

 

shraddha-kapoor-movies
श्रद्धा की उम्र अब33 साल हो गई है। इस वजह से उनके पेरेंट्स उनपर शादी का दबाव भी डाल रहे हैं। अगर सब सही रहा तो श्रद्धा अगले साल शादी के बंधन में बंध सकती हैं।
shraddha-kapoor

गौरतलब है की श्रद्धा रोहन से पहले एक्टर फरहान अख्तर को डेट कर रही थीं। लेकिन कुछ निजी कारणों से दोनों अलग हो गए। खबरें हैं की साल 2019 की अप्रेल-मई में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर भी शादी कर सकते हैं।

श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग कर रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो