script‘बाहुबली’ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ‘साहो’ से आउट, इस हीरोइन की होगी एंट्री | shraddha kapoor replace anushka shetty in prabhas upcoming film saaho | Patrika News

‘बाहुबली’ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ‘साहो’ से आउट, इस हीरोइन की होगी एंट्री

Published: Aug 02, 2017 12:00:00 pm

विलेन की बेटी ने की बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का की ‘साहो’ से छुट्टी, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

Anushka Shetty, Prbhas

Anushka Shetty, Prbhas

मुंबई। ‘बाहुबली’ की अपार सफलता ने प्रभास को बड़ा स्टार बना दिया हैं। अब उनकी निगांहें बॉलीवुड पर टिकी हुई हैं। बाहुबली की सफलता के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ की हीरोइन को लेकर खासी चर्चा हो रही हैं। पहले इस फिल्म में बाहुबली अभिनेत्री अनुष्का के होने की खबरें थी। कारण तो पता नहीं लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि अनुष्का को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अगर बॉलीवुड से आ रही ताजा अफवाहों पर विश्वास किया जाए तो अनुष्का को अपना वजन बढ़ने के कारण फिल्म से हाथ धोना पड़ा है।



इससे पहले यह सुना गया था कि ‘साहो’ के लिए अनुष्का को कुछ वजन कम करने के लिए कहा गया था। लेकिन अब खबरें आ रही है कि वजन ना घटाने के कारण अनुष्का को फिल्म से आउट कर दिया गया है। अफवाह कि अब ‘साहो’ के लिए नई नायिका की खोजबीन की जा रही है। हाल में एक नई अपडेट के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को ‘साहो’ के लिए कास्ट किया गया है।



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शक्ति कपूर की बेटी श्रद्घा कपूर फिल्म ‘साहो’ में प्रभास के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन सुजीत सरकार कर रहे हैं। इस फिल्म को तीनों भाषाओं, तेलुगू, हिंदी और ​तमिल में रिलीज किया जाएगा।

अब देखना दिलचस्प होगा कि तेलुगू और तमिल की आॅडियंस श्रद्धा और प्रभास की जोड़ी को कितना पंसद करेगी। जबकि बाहुबली की अपार सफलता के बाद प्रभास अब बॉलीवुड में अपना स्टारडम सेट करने जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो