scriptसुशांत के चक्कर में श्रद्धा और कृति के बीच इस वजह से शुरू हुई कैटफाइट! | shraddha kapoor replace kriti sanon in sushant film | Patrika News

सुशांत के चक्कर में श्रद्धा और कृति के बीच इस वजह से शुरू हुई कैटफाइट!

Published: Jul 21, 2018 07:15:50 pm

Submitted by:

Amit Singh

बॉलीवुड में इन दिनों दो एक्ट्रेस के बीच कैटफाइट की खबर आ रही हैं। ये एक्ट्रेस हैं श्रद्धा कपूर और कृति सेनन।

sushant singh rajput

sushant singh rajput

बॉलीवुड में इन दिनों दो एक्ट्रेस के बीच कैटफाइट की खबर आ रही हैं। ये एक्ट्रेस हैं श्रद्धा कपूर और कृति सेनन। दोनों की बीच कैटफाइट की वजह है सुशांत सिंह राजपूत। दअरसल, कृति सुशांत सिंह राजपूत की अगली फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर को बतौर लीड हीरोइन साइन करने से खुश नहीं है। बता दें कि पहले इस रोल के लिए कृति को लिया जाना था लेकिन श्रद्धा ने उन्हें इस फिल्म में रिप्लेस कर दिया है। हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

बिग बॅास 12 में ये मशहूर जोड़ियां कर सकती हैं पार्टीसिपेट, लिस्ट आई सामने

 

 

sushant singh rajput

कृति ने जताई नाराजगी
रिपोटर्स के अनुसार, कृति सेनन ने श्रद्धा और सुशांत की जोड़ी पर नाखुशी जताई है। साथ ही उन्होंने श्रद्धा और सुशांत की जोड़ी पर मेकर्स के सामने आपत्ति जताई है। हालांकि, मेकर्स ने श्रद्धा कपूर को साइन करने की फिलहाल कोई अधिकारिक घोषणा नहीं किया है। फिल्म में सुशांत के अपोजिट श्रद्धा कपूर को साइन करने से कृति खुश नहीं है। बता दें कि कृति और सुशांत की अफेयर की खबरें कई दिनों से आ रही हैं। हांलांकि दोनों ने ही इस मामले में अभी तक चुप्पी साध रखी है।

मोटापा बढ़ाने में भूमि से एक कदम आगे निकली फन्ने खां कि ये एक्ट्रेस, 6 महीने में बढ़ाया 20 किलो वजन

 

sushant singh rajput

फिल्म एक कॉलेज ड्रामा होगी
रिपोट्र्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत स्टारर यह फिल्म एक कॉलेज ड्रामा होगी। लेकिन इसकी अभी तक कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। बता दें कि हाल ही में सुशांत सिंह अपने फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में सुशांत के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान लीड रोल में हैं। बता दें कि यह सारा की डेब्यू फिल्म है।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगी श्रद्धा
श्रद्धा कपूर ने हाल में अपनी आगामी फिल्मों ‘स्त्री’ और ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग पूरी की है। वहीं कृति अपनी एक और फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग के सिलसिले में लंदन में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो