सुशांत केस: ड्रग्स कनेक्शन की आग पहुंची Shraddha Kapoor तक!, छिछोरे' की सक्सेस पार्टी में हुआ था ड्रग्स का इस्तेमाल

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 19 Sep 2020, 03:21 PM IST
सुशांत केस: ड्रग्स कनेक्शन की आग पहुंची Shraddha Kapoor तक!, छिछोरे' की सक्सेस पार्टी में हुआ था ड्रग्स का इस्तेमाल
Shraddha Kapoor sushant case

  • रिया चक्रवर्ती ने इस ड्रग्स केस में जुड़े 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताए हैं.
  • फिल्म 'छिछोरे' की सक्सेस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की गुत्थी भले ही सुलझ ना पा रही हो लेकिन इस केस से जुड़े तार का खुलासा एक के बाद एक होता जा रहा है। सुशांत केस की जांच में आये ड्रग्स के एंगल ने अब नया मोड़ ले लिया है, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों की नींद तक उड़ी हुई है। एनसीबी की जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत ड्रग्स के सबसे बड़े लेनदार रहे हैं, जिन्हें गिरफ्तार करने के बाद पूछतांछ के दौरान कई और अहम खुलासे हुए हैं। रिया चक्रवर्ती ने गिरफ्तार होते ही ड्रग्स केस में जुड़े 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नामों का खुलासा किया है, जिनमें से बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती सारा अली खान के साथ रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंभाटा का नाम भी शामिल है।

अब एक बात का खुलासा और हुआ है कि फिल्म 'छिछोरे' के हिट होने के बाद जो पार्टी दी गई थी उस पार्टी में कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। यह पार्टी सुशांत राजपूत के फार्महाउस में हुई थी। इस पार्टी में भारी मात्रा में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, इस पार्टी में और 'छिछोरे' के अन्य टीमों के साथ श्रद्धा कपूर भी मौजूद थीं। जो अब हर किसी को हैरान कर रहा है कि अब और कितनी सफल एक्ट्रेस का नाम इस मामले में शामिल होगा।

फार्महाउस में श्रद्धा कपूर भी थीं शामिल

सुशांत के फार्महाउस की देखरेख करने वाले रियाज ने इस बात का खुलासा किया है कि सुशांत सिंह का इस फार्महाउस में कई बार आनाजाना होता था। साथ ही सारा अली खान ने नवंबर 2018 से इस फार्महाउस में आना शुरू किया था। और बात करें श्रद्धा कपूर की तो वो सिर्फ एक बार ही इस जगह पर आईं थीं। क्योंकि 'छिछोरे' की शूटिंग पुणे के पास हो रही थी, जो सुशांत के फार्महाउस के बेहद करीब था।