scriptश्रद्धा कपूर ने कभी छुआ भी नहीं था बंदूक को, ‘साहो’ में चलानी पड़ी तो ऐसे ली ट्रेनिंग | Shraddha Kapoor Saaho movie and her experience | Patrika News

श्रद्धा कपूर ने कभी छुआ भी नहीं था बंदूक को, ‘साहो’ में चलानी पड़ी तो ऐसे ली ट्रेनिंग

locationमुंबईPublished: Aug 17, 2019 02:56:12 pm

श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) ने इससे पहले कभी बंदूक को हाथ नहीं लगाया था। बंदूक पर हाथ जमाने में समय जरूर लगा। उनका कहना है कि वैसे तो बंदूक हिंसा का हथियार है लेकिन…

Shraddha Kapoor and Prabhas in Saaho

Shraddha Kapoor and Prabhas in Saaho

मुंबई। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) का कहना है कि ‘साहो’ ( Saaho Movie ) मूवी के डायलॉग्स तेलुगू में थे इसलिए कई बार रातों को जागकर अपनी लाइन्स याद करती थी। शॉट देने से पहले निर्देशक सुजीत के साथ बैठकर डायलॉग्स का अर्थ समझती थी। सेट पर एक लैंग्वेज कोच था जो उनके उच्चारण को लोकल टच देने में मदद करता था।

Saaho stars

श्रद्धा ने एक इंटरव्यू में बताया कि साहो की तरह कई भाषाओं में शूट होने वाली मूवीज का जमाना आ गया है। ऐसे मूवीज से आपको अलग-अलग विचारधाराओं को जानने, भिन्न-भिन्न इंडस्ट्री के लोगों से मिलने और विभिन्न भाषाओं को सीखने का मौका मिलता है। एक्ट्रेस बताती हैं कि प्रभास को भी हिन्दी भाषा बोलना आता हैै। उन्होंने भी तेलुगू की लाइन्स समझने में मदद की।

Shraddha and prabhas
https://twitter.com/hashtag/Saaho?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘सेट पर ही सीखा बंदूक चलाना’

श्रद्धा ने ‘साहो’ के सेट पर ही बंदूक चलाना सीखा। एक्शन सीन से पहले जब तक वह शारीरिक और मानसिक तौर पर तैयार नहीं हो जाती थीं, शूट शुरू नहीं किया जाता था। अभिनेत्री का कहना है कि वह पहली बार किसी मूवी में पुलिसकर्मी का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने इससे पहले कभी बंदूक को हाथ नहीं लगाया था। बंदूक पर हाथ जमाने में समय जरूर लगा। उनका कहना है कि वैसे तो बंदूक हिंसा का हथियार है लेकिन एक पुलिसकर्मी इसका उपयोग बचाव और सुरक्षा के लिए करता है।

https://twitter.com/hashtag/30thAugustWithSaaho?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

2 माह में 2 फिल्में

श्रद्धा कपूर की 2 फिल्में अगस्त और सितंबर में रिलीज होने वाली है। उनकी पहली मूवी ‘साहो’ है जो 30 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। प्रभास स्टारर इस मूवी का पोस्टर, ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं। एक्ट्रेस की दूसरी मूवी ‘छिछोरे’ 6 सितंबर को रिलीज होगी। इसमें सुशांत सिंह लीड रोल में होंगे। इसके बाद उनकी दो आने वाली मूवीज में ‘स्ट्रीट डांसर’ ओर ‘बागी 3’ लाइन में है।

https://twitter.com/hashtag/SAAHOTRAILER?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो