scriptश्रद्धा कपूर ने बचपन की तस्वीर शेयर कर कहा- जब मेरे खरगोश जैसे दांत थे | Shraddha Kapoor shared a childhood picture goes viral on internet | Patrika News
बॉलीवुड

श्रद्धा कपूर ने बचपन की तस्वीर शेयर कर कहा- जब मेरे खरगोश जैसे दांत थे

शक्ति कपूर की लाडली श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने एक तस्वीर शेयर की है, जो उनके बचपन की है।

Apr 21, 2020 / 01:19 pm

Sunita Adhikari

shraddha_kapoor.jpg
नई दिल्ली: लॉकडाउन के चलते आजकल बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हो गए हैं। इन दिनों आप स्टार्स को पर्सनली भी जान सकते हैं। क्योंकि लॉकडाउन के चलते एक्टर्स फिल्मों से दूर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान कोई घर की साफ-सफाई में लगा हुआ है तो कोई खाना बनाने में। साथ ही कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जो घर में पड़ी अपनी पुरानी एलबम से बचपन की फोटो निकालकर शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में शक्ति कपूर की लाडली श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने एक तस्वीर शेयर की है, जो उनके बचपन की है।
एक्ट्रेस की इस तस्वीर में उनके खरगोश जैसे दांत भी देखे जा सकते हैं। बचपन की अपनी इस फोटो को श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। साथ ही इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘जब मेरे खरगोश जैसे दांत थे। ब्रेसिस से पहले।’ अब एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। साथ ही उनकी इस तस्वीर को अबतक 22 लाख लोगों ने पसंद किया है।
View this post on Instagram

Friend. 🐶🏝💛

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

श्रद्धा की तस्वीर पर बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने कमेंट भी किए हैं। एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘काफी क्यूट।’ वहीं एक्टर वरुण शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘काफी क्यूट। मेरे तो अभी तक खरगोश वाले ही हैं।’
आपको बता दें कि इससे पहले श्रद्धा ने जानवरों के लिए एक पोस्ट किया था। एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें कई जानवर जंजीरों से बंधे हुए थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्रद्धा ने मैसेज दिया कि तो आप आइसोलेशन से थक गए है? कोविड-19 की वजह से पूरा विश्व क्वारेंटाइन होने को मजबूर है, हमने इस आइसोलेशन में कई चीजें महसूस की है जैसे कि डिप्रेशन, एंजाइटी व अकेलापन जानवर भी इन्ही से गुजरते है। इंसान होने के नाते हम दूसरों की परिस्थिति तब तक नही समझ सकते जब तक हम खुद उससे न गुजरे हो।लाखों के लाखों जानवर अपनी पूरी जिंदगी कैद में या आइसोलेशन में बिताते है आप सोचिए जरा कि इन पर क्या बीतती होगी। इसी कारण इस दौरान ये जानवर खुद को नुकसान पहुंचा देते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / श्रद्धा कपूर ने बचपन की तस्वीर शेयर कर कहा- जब मेरे खरगोश जैसे दांत थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो