बाहुबली के साथ जोडी बना खुश है श्रद्धा कपूर, बताया सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति

By: भूप सिंह
| Updated: 20 Dec 2017, 08:04 PM IST
बाहुबली के साथ जोडी बना खुश है श्रद्धा कपूर, बताया सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति
Prabhas and Sharddha

तारीफ करते हुए कहा कि प्रभास बहुत ही प्यारे हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जल्द ही बाहुबली के साथ नजर आएंगी। जी हां हम बात कर रहे हैं अभिनेता प्रभास की। श्रद्धा और प्रभास जल्द ही फिल्म में साथ नजर आएंगे। श्रद्धा ने प्रभास की तारीफ करते हुए कहा कि प्रभास बहुत ही प्यारे हैं। दरअसल श्रद्धा बुधवार को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब दे रही थीं कि तभी एक प्रशंसकों ने उनसे प्रभास के बारे में पूछा। उन्होंने कहा,‘वह बहुत ही प्यारे हैं और वह उन सर्वश्रेष्ठ व्यक्तियों में से एक हैं जिनसे मैं अभी तक मिली हूं।’ श्रद्धा ने यह भी कहा कि उन्हें अपनी प्रतिभाओं में से किसी एक चुनने में बहुत कठिनाई होती है।
श्रद्धा ने ट्वीट कर कहा, ‘‘चुनाव करना कठिन है।

मुझे अभिनय, गाना और नृत्य करना पसंद है। मैं हर दिन अपने सपने के साथ जीती हूं इसलिए मुझे हर एक चीज बहुत पसंद है।’ चैट के दौरान श्रद्धा ने शाहरुख खान , सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ काम करने की भी इच्छा जताई। गौरतलब है कि हाल ही में श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थी जब उन्होंने सोशल मीडिया पर दो जवानों एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दो जवान माइनस 50 डिग्री की ठंड में बर्फ में बैठे और लेटे नजर आ रहें थे। फोटो के साथ श्रद्धा ने लिखा कि भारत के जवान बर्फ में जमते हैं ताकि हम चैन से रहें। जवान हमारी रक्षा करते हैं ताकि हम सुरक्षित रह सकें।

जवानों को हम इसके लिए कभी शुक्रिया भी अदा नहीं कर सकते। इसके बाद श्रद्धा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। दरअसल श्रद्धा ने गलती से रशियन आर्मी के जवानों की फोटो शेयर कर दी थी। इस पर ट्रोलर्स ने श्रद्धा को भारतीय जवानों के सम्मान की नसीहत दे डाली। साथ ही उन्होंने श्रद्धा को देशभक्ति, भारतीय जवानों की इज्जत करने जैसी कई नसीहत तक दे डाली। रुद्रनिल नाम के एक यूजर ने अपने ट्वीट में श्रद्धा कपूर को टैग करते हुए लिखा- फर्जीः यह तस्वीर भारतीय सेना की नहीं है और जो जगह दिखाई गई है वह सियाचिन नहीं है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, यह भारतीय नहीं बल्कि रूस के सैनिक हैं।