scriptshraddha kapoor wears her Mom's Saree for DIwali Party | श्रद्धा कपूर के दिवाली लुक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, साड़ी को लेकर सामने आई ये बात | Patrika News

श्रद्धा कपूर के दिवाली लुक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, साड़ी को लेकर सामने आई ये बात

दिवाली पर ब्राइट पर्पल रंग की साड़ी के साथ पारंपरिक लुक में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाथ से बनी साडी पहनी थी।

Published: October 31, 2019 01:17:04 pm

दिवाली पर ब्राइट पर्पल रंग की साड़ी के साथ पारंपरिक लुक में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाथ से बनी साडी पहनी थी।

खास बात यह है कि श्रद्धा ने यह साडी किसी डिजाइनर से डिजाइन नहीं करवाई थी बल्कि अपनी मां से उधार ली थी। श्रद्धा का दिवाली ड्रेस का यह आइडिया काम कर गया। सोशल मीडिया पर भी उनका यह लुक काफी सुर्खियां बटौर रहा है।
shraddha
श्रद्धा ने ब्राइट पर्पल रंग की साडी के साथ गहरे हरे रंग का ब्लाउज़ पहना था। साथ परफेक्ट भारतीय लुक के लिए उन्होंने गोल्डन चोकर नेकलेस, कानों में झुमके और बैंगल्स नहीं पहने। श्रद्धा के मेकअप की बात करें तो उन्होंने ब्लैक स्मोकी आइज़ और न्यूड लिप्स के साथ अपने लुक का परफेक्ट कॉम्बिनेशन चुना।
बालों में जूड़ा और गजरे के साथ काली बिंदी के साथ श्रद्धा का पारंपरिक लुक निखर कर सामने आया। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि अगर आपको सिल्क की साड़ियां पहनना पसंद है तो श्रद्धा कपूर से प्रेरणा लें। कई यूजर्स का कहना है कि श्रद्धा का ये खूबसूरत कॉम्बीनेशन शादियों के सीजन के लिए भी परफेक्ट है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

IPL 2022: टिम डेविड की तूफानी पारी, मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया, RCB प्लेऑफ मेंपेट्रोल-डीज़ल होगा सस्ता, गैस सिलेंडर पर भी मिलेगी सब्सिडी, केंद्र सरकार ने किया बड़ा ऐलान'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीArchery World Cup: भारतीय कंपाउंड टीम ने जीता गोल्ड मेडल, फ्रांस को हरा लगातार दूसरी बार बने चैम्पियनआय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसऑस्ट्रेलिया के चुनावों में प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन हारे, एंथनी अल्बनीज होंगे नए PM, जानें कौन हैं येगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दजापान में होगा तीसरा क्वाड समिट, 23-24 मई को PM मोदी का जापान दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.