scriptश्रद्धा कपूर के दिवाली लुक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, साड़ी को लेकर सामने आई ये बात | shraddha kapoor wears her Mom's Saree for DIwali Party | Patrika News

श्रद्धा कपूर के दिवाली लुक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, साड़ी को लेकर सामने आई ये बात

Published: Oct 31, 2019 01:17:04 pm

Submitted by:

rohit sharma

दिवाली पर ब्राइट पर्पल रंग की साड़ी के साथ पारंपरिक लुक में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाथ से बनी साडी पहनी थी।

shraddha
दिवाली पर ब्राइट पर्पल रंग की साड़ी के साथ पारंपरिक लुक में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाथ से बनी साडी पहनी थी।

खास बात यह है कि श्रद्धा ने यह साडी किसी डिजाइनर से डिजाइन नहीं करवाई थी बल्कि अपनी मां से उधार ली थी। श्रद्धा का दिवाली ड्रेस का यह आइडिया काम कर गया। सोशल मीडिया पर भी उनका यह लुक काफी सुर्खियां बटौर रहा है।
श्रद्धा ने ब्राइट पर्पल रंग की साडी के साथ गहरे हरे रंग का ब्लाउज़ पहना था। साथ परफेक्ट भारतीय लुक के लिए उन्होंने गोल्डन चोकर नेकलेस, कानों में झुमके और बैंगल्स नहीं पहने। श्रद्धा के मेकअप की बात करें तो उन्होंने ब्लैक स्मोकी आइज़ और न्यूड लिप्स के साथ अपने लुक का परफेक्ट कॉम्बिनेशन चुना।
बालों में जूड़ा और गजरे के साथ काली बिंदी के साथ श्रद्धा का पारंपरिक लुक निखर कर सामने आया। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि अगर आपको सिल्क की साड़ियां पहनना पसंद है तो श्रद्धा कपूर से प्रेरणा लें। कई यूजर्स का कहना है कि श्रद्धा का ये खूबसूरत कॉम्बीनेशन शादियों के सीजन के लिए भी परफेक्ट है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो