scriptश्रद्धा कपूर क्रिकेट फैंस को देंगी सरप्राइज | Shraddha Kapoor will surprise cricket fans | Patrika News

श्रद्धा कपूर क्रिकेट फैंस को देंगी सरप्राइज

Published: Oct 18, 2021 09:16:12 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

श्रद्धा कपूर को हाल ही जुहू में क्रिकेट बॉल के साथ स्पोर्टी ब्लू टी-शर्ट में देखा गया। क्रिकेट और श्रद्धा का कनेक्शन अब सामने आया है। दरअसल, 24 अक्टूबर को होने वाले आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप में

bollywood updates

Bollywood Updates: श्रद्धा कपूर को हाल ही जुहू में क्रिकेट बॉल के साथ स्पोर्टी ब्लू टी-शर्ट में देखा गया। क्रिकेट और श्रद्धा का कनेक्शन अब सामने आया है। दरअसल, 24 अक्टूबर को होने वाले आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच में चुने गए सबसे बड़े क्रिकेट फैंस को श्रद्धा से मिलने का अवसर मिलेगा। श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर भी इसकी जानकारी शेयर की है।

प्रेसिडेंशियल सुइट: इस खास मुलाकात के लिए मुम्बई के एक लग्जरी होटल में प्रेसिडेंशियल सुइट को क्लासिक क्रिकेट स्टेडियम में बदला जाएगा। श्रद्धा भी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। बकौल श्रद्धा, ‘मैं आईसीसी टी20 मेंस वल्र्ड कप के लिए बनाए गए इस अनोखे स्अे और एक्सपीरिएंस का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। क्रिकेट हमेशा से मेरे जीवन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है। मैं वास्तव में भारत के सबसे भाग्यशाली और सबसे बड़े क्रिकेट फैंस के साथ इस अनुभव को संजोने के लिए उत्सुक हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो