scriptकोरोना की चपेट में आए श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत, गोवा में किया होम आइसोलेट | Shradha kapoor brother siddhant tests positive for covid 19 | Patrika News

कोरोना की चपेट में आए श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत, गोवा में किया होम आइसोलेट

locationमुंबईPublished: Dec 12, 2020 11:25:14 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

कोरोना की चपेट में आए श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत, गोवा में किया होम आइसोलेट

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई और एक्टर सिद्धांत कपूर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। दरअसल सिद्धांत कपूर कोरोना के लक्षण महसूस कर रहे थे। ऐसे में जब उनका टेस्ट करवाया तो वह पॉजिटिव आए। फिलहाल में गोवा में हैं जहां उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।
एक रिपोर्ट के अनुसार सिद्धांत कपूर ने बताया कि संडे को उन्हें खाने का स्वाद नहीं लग रहा था। ऐसे में उन्हें लगा कि कोरोना टेस्ट करवा लेना चाहिए और जब उन्होंने टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।उन्होंने बताया कि मैं गोवा में हूं हमारा यहां पर घर है शुक्र है कि मैं मुंबई के ट्रैफिक और भीड़ में नहीं हूं। मैंने खुद को होम क्वॉरेंटाइन कर लिया है। मुझे यकीन है कि मैं अगले कुछ दिनों में ठीक हो जाऊंगा। आपको बता दें की सिद्धांत कपूर हाल ही फिल्म भूत पार्ट वन द हॉन्टेड शिप में नजर आए थे। जो इस साल रिलीज हुई थी ।फिल्म में विक्की कौशल मुख्य किरदार में थे, अब सिद्धांत कपूर फिल्म चेहरे में नजर आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो