scriptरोहित शर्मा के लिए पूनम पांडे बनी ये एक्ट्रेस! | Shradha Sharma confessed her love for Rohit Sharma | Patrika News

रोहित शर्मा के लिए पूनम पांडे बनी ये एक्ट्रेस!

Published: Mar 20, 2015 03:22:00 pm

ओपनिंग बेट्समैन रोहित के लिए फोटोशूट करवाने के लिए श्रद्धा ग्लैमरण अवतार में नजर आएंगी श्रद्धा शर्मा

मुंबई। हाल ही में क्रिकेटर विराट कोहली ने खुलेआम अनुष्का के लिए अपने प्यार को स्वीकार किया था, दूसरी ओर सुरैश रैना जल्द शादी करने जा रहे है। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा शर्मा ने क्रिकेटर रोहित शर्मा के लिए अपने प्यार को स्वीकार किया है। यहीं नहीं रोहित के लिए यह एक्ट्रेस इतनी दीवानी है कि पूनम पांडे के रास्ते पर चलने की प्लानिंग कर रही है।

सूत्रों की मानें तो ओपनिंग बेट्समैन के लिए फोटोशूट करवाने के लिए श्रद्धा ग्लैमरण अवतार धारण करने जा रही है। वर्ल्ड कप के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, रोहित की बेटिंग मेरे दिल को दूर ले जाती है। मुझे खुश हूं कि वह शर्मा समुदाय का गर्व करा रहे है। अब वह मेरे पसंदीदा खिलाड़ी है। वह वास्तव में बहुत अच्छा खेलते है और उनके आकर्षण से मैं हैरान हूं।

श्रद्धा ने कथित रूप से रोहित के लिए दिन-रात प्रार्थना कर रही है, यहीं नहीं वह फास्ट भी रख रही है। उसने वर्ल्ड कप का एक भी मैच मिस नहीं किया। वहीं कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा अभी अपने इस नए फैन बारे में अनजान है। खैर, देखना यह है कि रोहित के लिए श्रद्धा क्या खास करने वाली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो