संगीतकार श्रवण राठौड़ हुए कोरोना पॉजिटिव, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

By: पवन राणा
| Published: 19 Apr 2021, 08:48 PM IST
संगीतकार श्रवण राठौड़ हुए कोरोना पॉजिटिव, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

'मशहूर संगीतकार श्रवण राठौड़ को कोरोना संक्रमण हो गया है। उन्हें इलाज के लिए मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जाती है।

मुंबई। 90 के दषक में मषहूर रही बॉलीवुड संगीतकार जोड़ी नदीम-श्रवण में से एक श्रवण राठौड़ कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। यहां उनकी हालत नाजुक बताई जाती है। उनका इलाज मुंबई के एसएल रहेजा अस्पताल में चल रहा है। उनके बेटे संजीव राठौड़ ने पिता की बीमारी और एडमिट होने की जानकारी साझा की है।

नदीम ने कहा-दुआ करें
श्रवण के जोड़ीदार संगीतकार नदीम ने इंस्टाग्राम पोस्ट में फैंस से अपील की है कि वे श्रवण के लिए प्रार्थना करें। उन्होंने लिखा,’मैं हाथ जोड़कर दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस से प्रार्थना करता हूं कि श्रवण के जल्दी ठीक होने के लिए दुआ करें। वे मुंबई के अस्पताल में गंभीर हालत में हैं।

यह भी पढ़ें : उस दिन मंदिर गए थे गुलशन कुमार तभी सामने से आए हमलावर और फिर...


संक्रमण से हुए फेफड़े प्रभावित
एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि श्रवण को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। श्रवण के हॉर्ट के साइज में बदलाव बताया जाता है। इसके चलते उनके ष्षरीर में रक्त संचार सुचारू रूप से नहीं हो पा रहा है। श्रवण के करीबी मित्र समीर का कहना है कि उन्हें डायबिटीज है और संक्रमण के चलते उनके फेफड़े प्रभावित हुए हैं।

यह भी पढ़ें : टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी Divya Khosla Kumar ने सेट पर मनाया बर्थडे, देखें तस्वीरें

’आशिकी ’ से मिली
गौरतलब है कि नदीम-श्रवण 90 के दशक में सबसे पॉपुलर संगीतकार थे। उनके बनाए गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं। नदीम सैफी और श्रवण राठौड़ की धुनें लेने के लिए निर्माता तैयार रहते थे। 'साजन’, 'सड़क’,'दीवाना’, 'फूल और कांटे’, 'साथी’, 'राजा हिन्दुस्तानी’, 'जान तेरे नाम’ और 'राज’ जैसी कई फिल्मों में यादगार संगीत देने के अलावा उनको 'आशिकी ’ मूवी के संगीत के लिए भी याद किया जाता है। जब टी-सीरीज के मालिक गुलशन कुमार की हत्या हुई, तो इसमें नदीम का नाम भी सामने आया। इसके बाद नदीम और श्रवण की बेमिसाल जोड़ी एकसाथ काम नहीं कर पाई।