शादी के 14 साल बाद एक्टर श्रेयस तलपड़े के घर गूंजी किलकारी, सरेगेसी के जरिए बने पिता
Priti Kushwaha
Publish: May, 08 2018 03:56:44 (IST)
शादी के 14 साल बाद एक्टर श्रेयस तलपड़े के घर गूंजी किलकारी, सरेगेसी के जरिए बने पिता
shreyas talpade

श्रेयस और उनकी पत्नी दीप्ति करबी 14 साल बाद माता-पिता बने हैं। सरोगेसी के जरिए यह दोनों 4 मई को एक बेटी के माता-पिता बनने हैं।

बॉलीवुड में एक और एक्टर सरोगेरी के जरिए पिता बना है। ये एक्टर है श्रेयस तलपड़े। श्रेयस की जिंदगी में लंबे समय के बाद ये खुशी आई है। श्रेयस और उनकी पत्नी दीप्ति करबी 14 साल बाद माता-पिता बने हैं। बता दें कि सरोगेसी के जरिए यह दोनों 4 मई को एक बेटी के माता-पिता बनने हैं। इस बात की जानकारी खुद श्रेयस तलपड़े ने दी है।

समय से पहले मिली खुशखबरी:
श्रेयस ने पिता बनने पर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने बताया है, 'वह पत्नी दीप्ति के साथ वक्त हॉन्ग कॉन्ग में वेकेशन्स मना रहे थे, तभी उन्हें इस बात की खुशखबरी मिली की यह दोनों बेटी के माता-पिता बन गए हैं।' श्रेयस ने आगे कहा, 'वैसे तो डॉक्टर ने हमें 10 से 12 मई के बीच का समय दिया हुआ था, लेकिन पता चला कि सरोगेट मां ने बच्चे को पहले ही जन्म दे दिया है।' इसके बाद हम दोनों भारत वापस आए और इस शखबरी को अपने परिवार वालों के साथ शेयर की।

 

Finally #Break #Vacation #SomeUsTime

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27) on

दीप्ति को थी कई सारी परेशानियां:
सरोगेसी के जरिए पिता बनने पर श्रेयस ने बेकाकी से जवाब देते हुए कहा, 'दीप्ति की ऐसी कई परेशनियां थी जिसको देखते हुए मैंने और दीप्ति ने सरोगेसी के जरिए माता-पिता बनने का फैसला किया। इसके बाद हम दोनों ने डॉक्टर से भी सलाह ली और डॉक्टर ने भी हमें सरोगेसी सबसे सही विकल्प बताया। अब मुझे लगता है कि यह हमारा सबसे सही फैसलों में से एक था।'

 

Our younger kid Knight turns 8 today !! Happy birthday darling !

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27) on

ऐसा रहा फिल्मी कॅरियर:
श्रेयस के बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो सही मायने में पहचान फिल्म 'इकबाल' से मिली थी। इसके बाद उन्होंने 'अपना सपना मनी-मनी', 'ओम शांति ओम' और मल्टीस्टारर फिल्म 'गोलमाल' की सीरीज में काम किया। वह आखिरी बार फिल्म 'गोलमान अगेन' में नजर आए थे। वह हर रोल में पसंद किए जाते हैं लेकिन वह सबसे ज्यादा कॉमेडी रोल में पसंद किए जाते हैं।