शाहरुख की इस एक्ट्रेस के नहीं है भाई, रक्षाबंधन पर बांधी डॉगी को राखी, बताया ये कारण
Pawan Kumar Rana
Publish: Aug, 16 2019 10:28:03 (IST)
शाहरुख की इस एक्ट्रेस के नहीं है भाई, रक्षाबंधन पर बांधी डॉगी को राखी, बताया ये कारण
Shriya Pilgaonkar

इस रक्षाबंधन ( Rakhsa Bandhan ) एक एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया कि लोग एक बार तो चौंक गए। एक्ट्रेस ने अपने घरेलू डॉगी को ही राखी बांधी। एक्ट्रेस का ये पशु प्रेम फैंस को खूब रास आ रहा है।

मुंबई। रक्षाबंधन ( Rakhsa Bandhan ) भाई-बहन के प्यार को दर्शाने का त्योहार है। इस मौके पर बहनें अपने भाईयों से रक्षा का वचन लेती हैं। जिन बहनों के भाई नहीं होता है वे अक्सर मुंहबोले भाई या कजिन को राखी बांधती हैं। ऐसा ही वे भाई भी करते हैं जिनके बहन नहीं होती है। इस रक्षाबंधन एक एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया कि लोग एक बार तो चौंक गए। एक्ट्रेस ने अपने घरेलू डॉगी को ही राखी बांधी। एक्ट्रेस का ये पशु प्रेम फैंस को खूब रास आ रहा है।

shriya Pilgaonkar

डॉगी को राखी बांधने वाली इस एक्ट्रेस का नाम है श्रिया पिलगांवकर ( Shriya Pilgaonkar ) । श्रिया बहुमुखी प्रतिभा वाली कलाकार हैं। वह एक्ट्रेस होने के साथ ही प्रोड्यूसर भी हैं। उनके माता-पिता मशहूर एक्टर-एक्ट्रेस सचिन और सुप्रिया हैं। सचिन-सुप्रिया की इकलौती संतान श्रिया ने इस रक्षाबंधन पर अपने पालतू डॉगी को राखी बांधी है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर डॉगी को राखी बांधते हुए तस्वीरें शेयर कर श्रिया ने लिखा, ' वह जो मेरी रक्षा करता है, मेरे साथ लड़ता है, मुझे बिना शर्त प्यार करता है, मेरा अनंत मनोरंजन करता है और जो मेरे सारे सीक्रेट जानता है। मेरा पप्पी पावर जैक।'

Shriya Pilgaonkar

श्रिया के इस पोस्ट की कई सेलेब्स ने तारीफ की है। फैंस भी उनके इस नए कदम से उत्साहित हैं। आपको बता दें क श्रिया ने शाहरुख खान की मूवी 'फैन' में काम किया है। श्रिया टीवी, फिल्में और रंगमंच पर सक्रिय हैं। वह डायरेक्टर—प्रोड्यसूर भी हैं।